Move to Jagran APP

Dhinchak Pooja ने रिलीज किया नया वीडियो, गाना सुन लोग बोले- ना कर ये सितम

अब तक पूजा ने सेल्फी मैंने ले ली आज और दिलों का शूटर जैसे गाने गाए है। उनके इन गानों ने उन्हे रातों-रात पॉप्यूलर कर दिया था। ढिनचैक पूजा अब एक और नया सॉन्ग लेकर आयी है। पूजा के पुराने गानों की तरह उनका यह गाना भी हिंग्लिश में हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Tue, 18 Jan 2022 12:15 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jan 2022 12:15 PM (IST)
Dhinchak Pooja ने रिलीज किया नया वीडियो, गाना सुन लोग बोले- ना कर ये सितम
Dhinchak Pooja social media post image, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। ढिनचैक पूजा ऐसी सोशल मीडिया पर्सनालिटी है, जिन्हें लोग उनके बेसुरिले गाने और अतरंगी लिरिक्स के लिए जानते है। पूजा के गानों को एप्रिशिएट करता कोई नही है। लेकिन देखते सभी है। अब तक पूजा ने 'सेल्फी मैंने ले ली आज' और 'दिलों का शूटर' जैसे गाने गाए है। उनके इन गानों ने उन्हे रातों-रात पॉप्यूलर कर दिया था। ढिनचैक पूजा अब एक और नया सॉन्ग लेकर आयी हैं। पूजा के पुराने गानों की ही तरह उनका यह गाना भी हिंग्लिश में हैं। यानी गाने के लिरिक्स हिंदी और इंग्लिश दोनों ही भाषाओं में है। सोशल मीडिया पर पूजा ने इस गाने को 15 जनवरी को रिलीज किया था। जिसे अब तक 1 लाख 26 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा है।

loksabha election banner

गाने की शुरुआत में एक डिस्क्लेमर आता है और बताया जाता है कि इस वीडियो में दिखाए गए स्टंट एक्सपर्ट्स की निगरानी में किए गए हैं, इसलिए आप लोग ट्राई न करें। पूजा गाने में बाइकर के अटायर में है और खुद को बाइकर बता रही हैं। पूरे गाने में पूजा रॉयल एनफील्ड पर सवार नजर आ रही हैं। गाने के बोल कुछ इस तरह है, 'आई एम बाइकर, जैसे कोई टाइगर, मोटे थोड़ी डाइट कर, तू भी मुझे लाइक कर।' गाने में ज्यदातर यही लाइन सुनाई देती है।

'आई एम बाइकर' के जरिए पूजा ने लोगो को एक छोटा सा मैसेज देने की कोशिश भी की है। गाने में वह फिट रहने की सलह देते हुए नजर आ रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Dhinchak Pooja (@dhinchakofficial)

यूट्यूब पर कमेंट सेक्शन बंद होने के कारण लोग पूजा के इस गाने पर अपनी प्रतिक्रिया नही दे पा रहे थे तो उन्होंने ट्विटर और इंस्टाग्राम का सहारा लिया।

ज्यादातर यूजर्स खासकर के बाइकर्स ने गाने को सुनने के बाद अपनी बाइक्स को जलाने की बात कर रहे है। एक यूजर ने लिखा, इस गाने को सुनकर बाइक चलाने वाले बाइक चलाना छोड़ देंगे ,ना कर ये सितम। तो वही दूसरे ने लिखा, 'आज ढिनचैक पूजा का गाना आई एम बाइकर सुन लिया हूं। कान से खून निकल रहा है अब मेरे।'

वहीं, कुछ लोगो ने पूजा के इस गाने को उनके पुराने गानों से बेहतर बताया। हमेशा की ही तरह पूजा के इस गाने को भी किसी ने न तो लाइक किया और न ही डिसलाइक। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.