Move to Jagran APP

धर्मेंद्र ने चांद के नीचे खड़े होकर गाया बेहद रोमांटिक सॉन्ग, देखें वीडियो

हिंदी सिनेमा के हीमैन धर्मेंद्र अपने शानदार अंदाज और एक्शन के चलते आज भी सुर्खियों में रहते हैं। इसी बीच रविवार को उनकी एक वीडियो वायरल हो रही हैं जिसमें वो खुले आसमान के नीचे खड़े होकर एक बेहद रोमांटिक गाना गा रहे हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sun, 27 Feb 2022 03:35 PM (IST)Updated: Mon, 28 Feb 2022 07:12 AM (IST)
धर्मेंद्र ने चांद के नीचे खड़े होकर गाया बेहद रोमांटिक सॉन्ग, देखें वीडियो
Dharmendra sang a very romantic song while standing under moon.

नई दिल्ली, जेएनएन। हिंदी सिनेमा के हीमैन धर्मेंद्र अपने शानदार अंदाज और एक्शन के चलते आज भी सुर्खियों में रहते हैं। वो अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी फोटोज वीडियो शेयर कर फैंस के अपनी प्रोफेशनल लाइफ से जड़े अपडेट शेयर करते रहते हैं। इसी बीच रविवार को उनकी एक वीडियो वायरल हो रही हैं, जिसमें वो खुले आसमान के नीचे खड़े होकर एक बेहद रोमांटिक गाना गा रहे हैं।

loksabha election banner

वीडियो में देखा जा सकता है कि अभिनेती अपने घर की छत पर खड़े हैं और पूर्णिमा के चांद के नीचे खड़े होकर बेहद रोमांटिक सॉन्ग गा रहे हैं। वहीं, वीडियो में अभिनेता चांद की ओर देखकर आनंद बक्शी द्वारा लिखे गाने ‘मैं पूछा चांद से’ गाते हुए दिख रहे हैं। वीडियो को शेयर कर उन्होंने ट्विटर पर लिखा, दोस्तों एक पूर्णिमा खुजाली... एक बोरिंग स्क्रेच... पिछले महीने मैंने अपने फॉर्म्स पर वक्त बीताया था।....। मेरे होठों का हिलाना? कोई बात नहीं। मुझे हमेशा अपने संपर्क में रहने के लिए कुछ खोजने की कोशिश करें।

टैलेंट हंट से की बॉलीवुड में एंट्री

आपको बता दें कि साल 1958 में धर्मेंद्र ने फिल्मफेयर की ओर आयोजित टैलेंड हंड प्रतियोगिता में भाग लिया था, जिसको उन्होंने जीत लिया, जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में काम करने का मौका मिला। उन्होंने साल 1960 में आई फिल्म दिल भी तेरा हम भी तेरे से बॉलीवुड में डेब्यू किया। लेकिन उन्हें पहचान फिल्म फूल और पत्थर से मिली। इसके बाद उन्होंने एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में की। वहीं धर्मेंद्र ने अपनी एक्टिंग और शानदार डायलॉगों से हर वर्ग आयु के लोगों का जीत रखा है।

धर्मेंद्र का वर्कफ्रंट

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही करण जौहर के निर्देशन में बन रही फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट मुख्य किरदार निभा रही हैं। वही धर्मेंद्र इस फिल्म में अपनी छवि से अलग हटकर किरदार में नजर आएंगे। हाल ही में फिल्म की टीम ने राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली शेड्यूल की शूटिंग को खत्म किया है। अभिनेता को आखिरी बार साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म यमला पगला दीवाना 2 में दिखा गया था। इस फिल्म में उन्होंने धरम सिंह ढिलों का किरदार निभाया है।    


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.