Move to Jagran APP

धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत के रिश्ते पर पिता कस्तूरी राजा ने तोड़ी चुप्पी, तलाक की खबरों पर कही ये बात

धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत ने जबसे अपने अलग होने की घोषणा की है तबसे लगातार सोशल मीडिया पर लोग उनके रिश्ते पर अलग-अलग प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। अब धनुष के पिता और फिल्म मेकर कस्तूरी राजा ने दोनों के तलाक की खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

By Tanya AroraEdited By: Published: Thu, 20 Jan 2022 05:08 PM (IST)Updated: Fri, 21 Jan 2022 07:14 AM (IST)
धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत के रिश्ते पर पिता कस्तूरी राजा ने तोड़ी चुप्पी, तलाक की खबरों पर कही ये बात
filmmaker and dhanush father kasthuri raja talk about aishwarya rajnikant and actor divorced news. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत ने सोमवार को अपने अलग होने की घोषणा सोशल मीडिया के जरिए की थी। दोनों ने 18 साल की शादी के बाद अलग होने का फैसला किया। धनुष और ऐश्वर्या ने जब से ये घोषणा की है, तबसे लगातार लोगों की इस पर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। लेकिन अब धनुष के पिता कस्तूरी राजा ने दोनों के अलग होने के फैसले पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए इन दोनों के तलाक की खबरों को खारिज किया। कस्तूरी राजा ने दोनों के अलग होने की वजह दोनों के बीच का आपसी झगड़ा बताया है।

prime article banner

धनुष और ऐश्वर्या ने नहीं ले रहे हैं तलाक

धनुष के पिता कस्तूरी राजा ने तमिल पेपर डेली थांठी से खास बातचीत में बताया कि दोनों के बीच पारिवारिक झगड़ा हुआ है। उन्होंने कहा, 'धनुष और ऐश्वर्या तलाक नहीं ले रहे हैं। दोनों के बीच आपसी सहमति न होने के कारण बस एक झगड़ा है, जैसा की हर वैवाहिक जीवन में होता है। यह बस एक पारिवारिक झगड़ा है। दोनों ही फिलहाल अपने होम टाउन से बाहर है और हैदराबाद में रह रहे हैं। मेरी दोनों से फोन पर बातचीत हुई है और मैंने भी दोनों को सलाह दी है'।

18 साल के बाद अलग होने का लिया फैसला

धनुष और ऐश्वर्या दोनों ने ही 18 साल की शादी के बाद अलग होने का फैसला लिया था। धनुष ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'हमारा 18 साल का सफर रहा, जिसमें हम दोस्त, माता-पिता, कपल और एक-दूसरे के साथी बनकर साथ रहे हैं। इस सफर में हमने एक-दूसरे को समझा और जिंदगी के कई उतार-चढ़ाव को साथ में देखा, लेकिन अब हमारे रास्ते अलग हो रहे हैं। मैं और ऐश्वर्या एक कपल के रूप में अलग अलग हो रहे हैं और अपनी-अपनी जिंदगी में हर चीज को और अच्छे से समझने की कोशिश कर रहे हैं'।

रजनीकांत की बड़ी बेटी हैं ऐश्वर्या

ऐश्वर्या रजनीकांत साउथ और हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार रजनीकांत की बड़ी बेटी हैं। कुछ समय पहले रजनीकांत का भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था जिसमें वो धनुष को एक अच्छा पति और एक अच्छा दामाद बताते हुए नजर आए थे। ऐश्वर्या रजनीकांत और धनुष ने साल 2004 में धनुष से शादी की थी। जब ऐश्वर्या और धनुष की शादी हुई थी तो दोनों की ही उम्र बहुत कम थी। ऐश्वर्या और धनुष के दो बेटे हैं यात्रा राजा और लिंगा राजा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.