नई दिल्ली, जेएनएन। धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत ने सोमवार को अपने अलग होने की घोषणा सोशल मीडिया के जरिए की थी। दोनों ने 18 साल की शादी के बाद अलग होने का फैसला किया। धनुष और ऐश्वर्या ने जब से ये घोषणा की है, तबसे लगातार लोगों की इस पर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। लेकिन अब धनुष के पिता कस्तूरी राजा ने दोनों के अलग होने के फैसले पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए इन दोनों के तलाक की खबरों को खारिज किया। कस्तूरी राजा ने दोनों के अलग होने की वजह दोनों के बीच का आपसी झगड़ा बताया है।

धनुष और ऐश्वर्या ने नहीं ले रहे हैं तलाक

धनुष के पिता कस्तूरी राजा ने तमिल पेपर डेली थांठी से खास बातचीत में बताया कि दोनों के बीच पारिवारिक झगड़ा हुआ है। उन्होंने कहा, 'धनुष और ऐश्वर्या तलाक नहीं ले रहे हैं। दोनों के बीच आपसी सहमति न होने के कारण बस एक झगड़ा है, जैसा की हर वैवाहिक जीवन में होता है। यह बस एक पारिवारिक झगड़ा है। दोनों ही फिलहाल अपने होम टाउन से बाहर है और हैदराबाद में रह रहे हैं। मेरी दोनों से फोन पर बातचीत हुई है और मैंने भी दोनों को सलाह दी है'।

18 साल के बाद अलग होने का लिया फैसला

धनुष और ऐश्वर्या दोनों ने ही 18 साल की शादी के बाद अलग होने का फैसला लिया था। धनुष ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'हमारा 18 साल का सफर रहा, जिसमें हम दोस्त, माता-पिता, कपल और एक-दूसरे के साथी बनकर साथ रहे हैं। इस सफर में हमने एक-दूसरे को समझा और जिंदगी के कई उतार-चढ़ाव को साथ में देखा, लेकिन अब हमारे रास्ते अलग हो रहे हैं। मैं और ऐश्वर्या एक कपल के रूप में अलग अलग हो रहे हैं और अपनी-अपनी जिंदगी में हर चीज को और अच्छे से समझने की कोशिश कर रहे हैं'।

रजनीकांत की बड़ी बेटी हैं ऐश्वर्या

ऐश्वर्या रजनीकांत साउथ और हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार रजनीकांत की बड़ी बेटी हैं। कुछ समय पहले रजनीकांत का भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था जिसमें वो धनुष को एक अच्छा पति और एक अच्छा दामाद बताते हुए नजर आए थे। ऐश्वर्या रजनीकांत और धनुष ने साल 2004 में धनुष से शादी की थी। जब ऐश्वर्या और धनुष की शादी हुई थी तो दोनों की ही उम्र बहुत कम थी। ऐश्वर्या और धनुष के दो बेटे हैं यात्रा राजा और लिंगा राजा।

Edited By: Tanya Arora