नई दिल्ली, जेएनएन। साउथ सिनेमा के मशहूर अभिनेता धनुष अपनी पत्नी ऐश्वर्या रजनीकांत से अलग हो गए हैं। सोमवार को धनुष और ऐश्वर्या ने एक साथ सोशल मीडिया पर एक बयान जारी कर खुद के अलग होने की घोषणा की। इसके बाद से कई फिल्मी सितारे और इनके फैंस काफी हैरान हैं। वहीं धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत के अलग होने की घोषणा के बाद मशहूर निर्माता-निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

उन्होंने बिना किसी का नाम लिए सोशल मीडिया पर शादी और तलाक को लेकर एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं। अपने ट्वीट्स में राम गोपाल वर्मा ने शादी को खराब बताया है। साथ ही कहा है कि स्मार्ट लोग प्यार करते हैं और मुर्ख शादी करते हैं। राम गोपाल वर्मा ने अपने पहले ट्वीट में लिखा, 'युवाओं को शादी के खतरों के बारे में चेतावनी देने के लिए 'स्टार तलाक' अच्छे ट्रेंडसेटर हैं।'

अपने दूसरे ट्वीट में राम गोपाल वर्मा ने लिखा, 'शादी से तेज प्यार की कोई हत्या नहीं.....खुशी का राज है प्यार करते रहना जब तक है और फिर शादी नाम की जेल में जाने के बजाय आगे बढ़ना।' राम गोपाल वर्मा ने आगे लिखा, 'एक शादी में प्यार कम दिनों तक रहता है, जिस दिन वह इसे मनाते हैं, जो कि 3 से 5 दिन है'। राम गोपाल वर्मा का मानना है कि स्मार्ट लोग प्यार करते हैं और मुर्ख शादी करते हैं।

अपने आखिरी ट्वीट में निर्माता-निर्देशक ने लिखा, 'शादी हमारे दुष्ट पूर्वजों की ओर से दुख और दर्द के चक्र को बढ़ावा देने के लिए समाज पर थोपा गया सबसे बुरा रिवाज है।' सोशल मीडिया पर राम गोपाल वर्मा के यह सभी ट्वीट्स तेजी से वायरल हो रहे हैं। कई सोशल मीडिया यूजर्स ट्वीट्स पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें कि साउथ के सुपरस्टार धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत पावर कपल में से एक माने जाते हैं, लेकिन अब अपने अलग होने के फैसले से इन दोनों ने अपने फैंस को हैरान कर दिया है।

धनुष ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ऐश्वर्या से अलग होने की जानकारी देते हुए लिखा, 'हमारा 18 साल का साथ रहा, जिसमें हम दोस्त, माता-पिता, कपल और एक-दूसरे के साथी बनकर साथ रहे। इस सफर में हमने आगे बढ़ते हुए एक-दूसरे को समझा और काफी कुछ देखा। आज हमारे रास्ते अलग हो रहे हैं। मैं और ऐश्वर्या एक कपल के तौर पर अब अलग हो रहे हैं और चीजों को और बेहतरीन तरह से समझने की कोशिश कर रहे हैं अलग-अलग। कृपया हमारे इस निर्णय का आदर करें और हमें प्राइवेसी दें।'

धनुष के अलावा उनकी पत्नी ऐश्वर्या रजनीकांत ने भी अपने और धनुष के अलग होने की खबर फैंस को दी। ऐश्वर्या ने कैप्शन में लिखा, 'किसी कैप्शन की जरूरत नहीं है। बस आपका प्यार और समर्थन जरूरी है। उनके फैंस ने कमेंट बॉक्स में उनके सेप्रेशन की खबर पर अपना दुःख व्यक्त किया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'शॉकिंग', उसी के साथ उन्होंने दिल टूटने वाले इमोजी डाले। दूसरे यूजर ने लिखा, 'मुझे विश्वास नहीं हो रहा, ये खबर दिल तोड़ने वाली है'। अन्य यूजर ने लिखा, 'मिस्टर डी की जिंदगी में ऐसा होगा इसकी उम्मीद नहीं थी'।  

Edited By: Anand Kashyap