Move to Jagran APP

डिजाइनर सब्यसाची ने दीपिका पादुकोण को दी थी बुर्का पहनन कर आने की सलाह

हाल ही में डिजाइनर सब्यसाची ने खुलासा किया कि कैसे उन्होंने एक्ट्रेस को सुझाव दिया था कि जब वह आउटफिट ट्रायल के लिए आएं तो बुर्का पहन कर आएं। अपने स्टाफ को बताया था कि नाओमी कैंपबेल के लिए बना रहे हैं ड्रेस।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sat, 29 May 2021 09:33 AM (IST)Updated: Sat, 29 May 2021 09:33 AM (IST)
Image Source: Deepika Padukone Official Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह साल 2018 में अपने परिवार और करीबी लोगों की मौजूदगी में इटली में शादी के बंधन में बंध गए थे। इस शादी को लेकर मीडिया और देश में काफी एक्साइटमेंट थी जिसके चलते इस जोड़े ने शादी को गुप्त रखा था। अब जाकर इस मेगा इवेंट से जुड़े कुछ राज बाहर आ रहे हैं।

loksabha election banner

सब्यसाची ने कहा था बुर्का पहनकर आया करो

दरअसल, सिंधी और कोंकणी रीति रिवाज से हुई इस शादी के लिए इस कपल ने देश के मशहूर डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी द्वारा डिजाइन किए गए कपड़े पहने थे। दीपिका पादुकोण ने इस खास मौके के लिए लाल रंग का लहंगा पहना था। वहीं उन्होंने सब्यसाची द्वारा डिजाइन की गई गोल्ड कांचीपुरम रेशम की साड़ी भी पहनी थी। हाल ही में बिजनेस ऑफ फैशन के साथ खास बातचीत में डिजाइनर सब्यसाची ने खुलासा किया कि कैसे उन्होंने एक्ट्रेस को सुझाव दिया था कि जब वह आउटफिट ट्रायल के लिए आएं तो बुर्का पहन कर आएं।

शादी को रखना था सीक्रेट

डिजायनर ने कहा, ‘इस शादी को सीक्रेट रखने के लिए, उन्होंने अपनी टीम से कहा था कि नाओमी कैंपबेल एक भारतीय राजकुमार के साथ शादी के बंधन में बंध रही है, क्योंकि वह यह नहीं बताना चाहता था कि उसने जो पोशाक तैयार की जा रही है वो दीपिका के लिए थी। उन्होंने कहा कि, जब देश में किसी सिलेब्रिटी की शादी होती है, तो सबसे बड़ी चिंता की बात ये हो जाती है कि उनकी शादी से जुड़ी हर डीटेल को सीक्रेट कैसे रखा जाए?’

दीपिका की ड्रेस को बताया नाओमी कैंपबेल की ड्रेस

उन्होंने आगे कहा- दीपिका चोरी-छिपे अपना नाप लेने के लिए यहीं आती थी और मुझे डर होता था कि कहीं प्रेस तो उनके पीछे नहीं हैं। मैं दीपिका से कहता रहा कि 'बुर्का पहनकर आओ' और दीपिका ने कहा, 'अगर मैं बुर्का पहन कर आऊंगी तो मुझे स्पॉट किया जाएगा' कुछ और लोग जो माप के लिए उनकी मदद कर रहे थे वे जानते थे। लेकिन मेरी फैक्ट्री में 1,800 लोग काम करते हैं, वे जानते थे कि नाओमी कैंपबेल की शादी एक भारतीय राजकुमार से हो रही थी।”

यह बताते हुए कि उन्होंने दीपिका को नाओमी कैंपबेल के रूप में कोड वर्ड क्यों दिया, उन्होंने कहा, ‘मुझे एक कोड वर्ड की जरूरत थी क्योंकि मैं हर समय ट्रैवल कर रहा था। मुझे दोनों की शादी के बारे में 6 महीने पहले ही बता दिया था और मुझे इतने दिनों तक इसे सीक्रेट रखना आसान नहीं था। क्योंकि एक दुल्हन के आउटफिट को बनाने के लिए बहुत सारे लोग हैं जो काम करते हैं, इसलिए हमें एक नाम ढूंढना है, और मेरे मुंह से जो पहला नाम निकला वह था नाओमी कैंपबेल।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.