Move to Jagran APP

Khandaani Shafakhana पर दिल्ली हाई कोर्ट का आदेश, पहले ये डॉक्टर देखेंगे फिल्म

Delhi High Court Order On Khandaani Shafakhana खानदानी शफाखाना फिल्म को लेकर दिल्ली हाईकोर्ट ने आदेश दिया है कि फिल्म पहले दिल्ली के डॉक्टरों को दिखाई जाए।

By Mohit PareekEdited By: Published: Wed, 24 Jul 2019 04:55 PM (IST)Updated: Wed, 24 Jul 2019 04:55 PM (IST)
Khandaani Shafakhana पर दिल्ली हाई कोर्ट का आदेश, पहले ये डॉक्टर देखेंगे फिल्म
Khandaani Shafakhana पर दिल्ली हाई कोर्ट का आदेश, पहले ये डॉक्टर देखेंगे फिल्म

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म 'खानदानी शफाखाना' 2 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। इससे पहले दिल्ली हाईकोर्ट ने फिल्म को लेकर एक फैसला सुनाया है। दिल्ली हाईकोर्ट ने रिलीज से पहले दिल्ली के एक डॉक्टर के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग करवाने के आदेश दिए हैं। दरअसल, इस डॉक्टर ने कोर्ट में याचिका दायर की थी कि फिल्म में उसे और उसके पेशे को बदनाम किया गया है। अब कोर्ट ने पहले डॉक्टर को फिल्म दिखाने का आदेश दिया है।

loksabha election banner

फिल्म बना रही कंपनी सुपर कैसेट्स प्राइवेट लिमिटेड को न्यायमूर्ति राजीव सहाय एंडला ने 26 जुलाई को इस डॉक्टर को यह फिल्म दिखाने के लिए कहा है, ताकि उसकी छवि को नुकसान पहुंचने के दावे का समाधान किया जा सके। वहीं कोर्ट ने इस मामले की अगली सुनवाई की तारीख 29 जुलाई मुकर्रर की है।

हालांकि निर्देश जारी करते हुए कोर्ट ने यह भी माना कि फिल्म के ट्रेलर समेत उपलब्ध सामग्री को देखने के बाद ऐसा नहीं लगता कि डॉक्टर की छवि को नुकसान पहुंचा हो। साथ ही कोर्ट ने यह भी माना है कि ट्रेडमार्क का भी कोई उल्लंघन नहीं किया गया है जैसा कि डॉक्टर ने दावा किया है।

बता दें कि मंगलवार को ही 'बात तो करो' के नाम से फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा अपने अंकल का एक क्लीनिक चला रही हैं लेकिन उन्हें इस दौरान काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। इस फिल्म का निर्देशन शिल्पी दासगुप्ता ने किया है। फिल्म खानदानी शफाखान 2 अगस्त को रिलीज होगी।

 

View this post on Instagram

Bhooshit bolta rehta hai, koi sune na sune ki फर्क padta hai! Par hamari baat suno aur अधिक जानकारी के लिये missed call करें +91 7069588444 पर। 📞 #BaatTohKaro #KhandaaniShafakhana @fukravarun #AnnuKapoor @badboyshah @priyanshjora @shilpidasgupta @mriglamba @gautam.m1 @tseries.official @anandpanditmotionpictures @panorama_studios

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, बेबी बेदी का किरदार निभा रही हैं जो डॉक्टर हैं। बेबी विरासत में मिले क्लिनिक को चलाती है और फिल्म में वरुण शर्मा, सोनाक्षी के भाई का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म से रैपर बादशाह एक्टिंग में डेब्यू कर रहे हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.