Move to Jagran APP

दीपिका पादुकोण के फोन में इस नाम से सेव है रणवीर सिंह का नंबर, चैट के स्क्रीनशॉट से हुआ खुलासा

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फोन के एक चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है। उन्होंने बताया कि फैमिली ग्रुप में रणवीर उनके साथ कैसा बर्ताव करते हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Sat, 30 May 2020 09:11 AM (IST)Updated: Sat, 30 May 2020 09:11 AM (IST)
दीपिका पादुकोण के फोन में इस नाम से सेव है रणवीर सिंह का नंबर, चैट के स्क्रीनशॉट से हुआ खुलासा
दीपिका पादुकोण के फोन में इस नाम से सेव है रणवीर सिंह का नंबर, चैट के स्क्रीनशॉट से हुआ खुलासा

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के क्यूट कपल्स में से एक है एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्टर रणवीर सिंह की जोड़ी। दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। कोरोना वायरस लॉकडाउन में दोनों स्टार्स घर में एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। लॉकडाउन के बीच दोनों की कई खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो फैंस को देखने को मिली हैं। इसी बीच दीपिका पादुकोण अपने फोन के एक स्क्रीनशॉट को लेकर चर्चा में आई हैं। इस स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए दीपिका ने बताया कि देखिए कैसे परिवार चलता है। साथ ही उनके इस स्क्रीनशॉट से एक ये भी खुलासा हुआ कि उन्होंने रणवीर सिहं का नाम अपने फोन में क्या लिखकर सेव किया है।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

And this is how we roll... Whenever anyone in the family has a big day, the rest of us tune in.Like in the case above.Everyone appreciated an interview my husband did recently.Similarly there are times when we get pulled up or get given feedback on what we could have done differently or better.And that to us is the most valuable!❤️ #family @ranveersingh @riticulousness @anjubhavnani #jugjeetsinghbhavnani @anishapadukone #ujjalapadukone #prakashpadukone

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फोन के एक चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है। इसमें जहां एक तरफ इंटरव्यू की तारीफ की जा ही है। वहीं दूसरी तरफ वाट्सऐप ग्रुप पर इसकी शिकायत कर दी। इसके साथ ही इस एक खुलासा और हो गया है कि दीपिका के फोन में रणवीर सिंह का नंबर 'हैंडसम' के नाम से सेव है। बता दें कि हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका पादुकोण ने बताया कि हर समय उनकी कुछ न कुछ करने की आदत से रणवीर काफी परेशान हैं और उन्होंने इसकी शिकायत परिवार के वाट्सऐप ग्रुप में कर दी।

रणवीर सिंह ने एक इंटरव्यू में बताया कि घर पर मेड नहीं आ पा रही है तो घर का सभी काम खुद कर रहे हैं। ऐसे में सफाई करते वक्त उनकी पीठ में खिंचाव आ गया। इसके बाद भी वह आराम करने के लिए नहीं बैठीं। इसके बाद रणवीर एक्सरसाइज करने गए और जब 20 मिनट बाद लौटे तो देखा कि दीपिका फिर से सफाई में लग गई हैं। इस पर उन्हें काफी गुस्सा आया। रणवीर ने दीपिका से कहा कि तुम ये 'फट-फट' बंद नहीं कर सकतीं और उन्होंने फैमिली वाट्सऐप ग्रुप में भी दीपिका की इस हरकत की शिकायत कर दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.