नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अपने फैंशन सेनस और सोशल मीडिया एक्टिविट को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। अब उन्होंने खुलासा किया है कि कोरोना वायरस से उभरने के बाद उनके लिए काम पर लौटना थोड़ा मुश्किल था। कोविड ने उनका जीवन पूरी तरह से बदल दिया था और मेरा दिमाग काम नहीं कर रहा था।

दीपिका पादुकोण ने एनडीटीवी को दिए साक्षात्कार में खुलासा किया है कि, 'कोरोना की दूसरी लहर के दौरान उनका पूरा परिवार एक साथ कोरोना पॉजिटिव हो गया था। लेकिन जब मैं कोरोना से उभरी तो मुझे पहचानना का काफी मुश्किल था। कोविड के बाद मेरा जीवन पूरी तरह से बदल गया क्योंकि मैं शरीरिक रूप से बहुत कमजोर हो गई थी।'

दवा को लेकर कही ये बात

अभिनेत्री ने बताया कि, 'मुझे लगता है कि मुझे जो दवा दी गई थी, वो शायद स्टेरॉयड थी। इसलिए कोविड अपने आप में अजीब था, तुम्हारा शरीर अलग होता है और मन अलग होता है। वही एक्ट्रेस ने कहा, मुझे लगा कि जब मुझे बीमार थी तब तो ये ठीक था। लेकिन उसके बाद मुझे दो महीने के लिए काम से छूट्टी लेनी पड़ी, क्योंकि मेरा दिमाग काम नहीं कर रहा था। मेरे लिए वो दौर बेहद कठिन था।'

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को हाल में रिलीज हुई फिल्म 83 में नजर आई हैं। इस फिल्म में उन्होंने पूर्व भारतीय क्रिकेटर कपिल देव की पत्नी रोमी देवी का किरदार निभाया है। वही फिल्म अभिनेता रणवीर सिंह ने मुख्य कपिल देव का किरदार निभाया है। फिल्म 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम की जर्नी पर आधारित है, जिसकी शुरुआत बेहद निराशाजनक प्रदर्शन से होती है।

दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्में

बात अगर दीपिका पादुकोण को वर्कफ्रंट की करें तो वो अभिनेता साल 2021 में कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। वो जल्द ही सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म पठान में अभिनेता शाह रुख खान के साथ नजर आने वाली हैं। फिल्म में दीपिका शाह रुख खान के साथ कई धमाकेदार एक्शन सीन करती नजर आएंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस नाग अश्विन की फिल्म प्रोजेक्ट के, बैजू बावरा, फाइटर, द इंटर्न, गेहराईयां में मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं।

Edited By: Nitin Yadav