Move to Jagran APP

Shah Rukh Khan की 'जवान' में दीपिका पादुकोण की हुई एंट्री, सेट से वायरल हुई तस्वीरें ?

Shah Rukh And Deepika Dance शाह रुख खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म जवान की शूटिंग में बिजी है। बीते दिनों उन्हें नयनतारा के साथ एक गाने की शूटिंग करते देखा गया था। वहीं अब दीपिका संग कुछ तस्वीरें वायरल हुई है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavTue, 18 Apr 2023 01:39 PM (IST)
Shah Rukh Khan की 'जवान' में दीपिका पादुकोण की हुई एंट्री,  सेट से वायरल हुई तस्वीरें ?
Shah Rukh Khan Jawan, Shahrukh And Deepika Padukone, Film Jawan Shooting, Shahrukh deepika Dance

नई दिल्ली, जेएनएन। Shah Rukh And Deepika Dance: शाह रुख खान और दीपिका पादुकोण की जोड़ी को दर्शक बेहद पसंद करते हैं। हाल ही में दोनों को एक साथ फिल्म 'पठान' में देखा गया था। वहीं अब एक बार फिर दोनों के साथ होने की खबर सामने आ रही है। खबरों की माने तो फिल्म शाह रुख की 'जवान' में दीपिका कैमियो करती नजर आएंगी। सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें भी वायरल हो रही है।

जवान में दीपिका का एंट्री !

शाह रुख खान इन दिनों अपनी फिल्म 'जवान' की शूटिंग में बिजी है। बीते दिनों मुंबई में साउथ एक्ट्रेस नयनतारा संग एक गाने की शूटिंग करते नजर आए थे। वहीं अब सोशल मीडिया पर दीपिका संग कुछ फोटोज वायरल हुई है और कहा जा रहा है कि ये दोनों जवान के गाने की शूट कर रहे है। इन फोटो में दोनों व्हाइट शर्ट, ब्लैक पैंट और मैचिंग ब्लैक बूट्स में नजर आ रहे हैं। दीपिका ने हाई पोनीटेल के साथ गले में रेड कलर का स्कार्फ कैरी किया है।

दीपिका पादुकोण का स्पेशल सॉन्ग

दीपिका पादुकोण फिल्म जवान में शाह रुख संग एक स्पेशल सॉन्ग में नजर आएंगी। मंगलवार की सुबह दोनों ने शूटिंग की है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं दोनों कुछ स्टेप करते नजर आ रहे हैं। हालांकि गाने क्या है और फिल्म में दीपिका का रोल कितना होगा इसकी अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

दीपिका ने की थी शाहरुख की तारीफ

पठान की सक्सेस मीट पर दीपिका ने कहा था कि शाहरुख खान बहुत सपोर्टिंग को-एक्टर हैं। उन्होंने मुझे अपनी पहली फिल्म में यहीं सिखाया था। उन्होंने मुझसे कहा था कि उन लोगों के साथ करना चाहिए, जिनके साथ आपको खुशी मिलती है। चाहे ओम शांति ओम हो या फिर चेन्नई एक्सप्रेस, इसे हमारे रिलेशनशिप में मौजूद प्यार और विश्वास ने स्पेशल बनाया है।

जून में रिलीज होगी 'जवान'

'जवान' फिल्म को साउथ के फेमस डायरेक्टर एटली डायरेक्ट कर रहे हैं। इसमें शाह रुख खान के अपोजिट नयनतारा नजर आएंगी। एक्शन से भरपूर ये फिल्म इसी साल जून महीने में रिलीज होगी।