नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के लिए कल दिन बेहद ही खास है। कल यानी 10 जनवरी को उनकी फिल्म 'छपाक' सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म के साथ अबतक कई विवाद जुड़ चुके हैं। रिलीज के पहले ये फिल्म लगातार विवादों में बनी हुई है। इस फिल्म में दीपिका ने दिल्ली की रहने वाली एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का रोल प्ले किया है। फिल्म के जरिए दीपिका ने न सिर्फ लक्ष्मी बल्कि देश की सभी एसिड पीड़िताओं का दर्द दिखाने की कोशिश की। जानें अब तक दीपिका की छपाक किन-किन विवादों से घिर चुकी है। 

पहला विवाद 

दीपिका पादुकोण की फिल्म को लेकर रोजाना नए विवाद सामने आ रहे हैं। वहीं अब एक ताजा मामला ममला सामने आया है। बता दें कि एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल का केस लड़ने वाली वकील अपर्णा भट्ट ने दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में फिल्म पर रोक लगाए जाने की याचिका दायर की है। अपर्णा ने अपनी याचिका में कहा कि लक्ष्मी अग्रावाल का केस कई सालों तक लड़ा लेकिन फिल्म में फिल्म में कोई क्रेडिट नहीं दिया गया है। इसी को लेकर वह चाहती हैं कि फिल्म को रिलीज होने से रोका जाए।

दूसरा विवाद

सात जनवरी को जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) में हुई हिंसा के बाद दीपिका पादुकोण देर शाम जेएनयू कैंपस पहुंची थीं। दीपिका इस विरोध प्रदर्शन में शामिल होने को लेकर फैंस काफी नाराज हुए। यहां तक कि सोशल मीडिया पर उनकी फिल्म 'छपाक' का जमकर विरोध किया जा रहा है। हालांकि कई सेलेब्स ने दीपिका का सपोर्ट भी किया। 

तीसरा विवाद

दीपिका के जेएनयू वाले विवाद के बाद एक और विवाद ने तूल पकड़ा। बता दें कि 'छपाक' फिल्म में एसिड फेंकने वाले का नाम राजेश शर्मा है। जबकि ​असल में उसका नदीम खान था। किरदार का नाम क्यों बदल दिया गया इस बात को लेकर विवाद चल रहा है।

चौथा विवाद

'छपाक' की कहानी चुराने को लेकर भी विवाद काफी जोरों पर है। बता दें ​कि लेखक और फिल्मकार राकेश भारती ने मुंबई में प्रेस कॉन्फ्रेंस के करके 'छपाक' के मेकर्स द्वारा उनकी कहानी चुराए जाने के आरोप लगाया है। उन्होंने अपने वकील अशोक सरावगी के साथ फिल्म रिलीज से पहले उन्हें कहानी का श्रेय देने की मांग की थी। 

पांचवा विवाद

फिल्म 'छपाक' के ट्रेलर रिलीज के बाद से ही ऐसी खबरें सामने आई थीं कि एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल फिल्म के मेकर्स से खुश नहीं हैं। वहीं बॉलीवुड हंगामा वेबसाइट के मुताबिक लक्ष्मी के नाखुश होने के पीछे की वजह थी पैसे। खबरों की मानें तो इस फिल्म के कॉपीराइट के लिए लक्ष्मी को 13 लाख रुपये दिए गए थे। जिस वक्त लक्ष्मी को यह रकम दी गई थी उस समय वह खुश थीं और 'छपाक' की टीम के साथ उनका विवाद चल रहा है। हालांकि लक्ष्मी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करके इस खबर को झूठा बताया था। 

Posted By: Priti Kushwaha

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस