Move to Jagran APP

Ranveer Singh को बैट से पीटती हैं Deepika Padukone! सामने आया वीडियो

Deepika Padukone ranveer singh video बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बॉलीवुड के सबसे लवेबल और हैप्पी कपल माने जाते हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 12 Jun 2019 12:25 PM (IST)Updated: Wed, 12 Jun 2019 12:48 PM (IST)
Ranveer Singh को बैट से पीटती हैं Deepika Padukone! सामने आया वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बॉलीवुड के सबसे लवेबल और हैप्पी कपल माने जाते हैं। दोनों एक दूसरे से कितना प्यार करते हैं ये कई बार, कई मौकों पर देखा जा चुका है। इतना ही नहीं रणवीर सिंह, दीपिका को स्पेशल फील कराने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं। लेकिन...आप शायद ये बात नहीं जानते होंगे कि इतने लविंग पति की दीपिका पादुकोण बैट से पिटाई करती हैं। जी हां, ये बात एक दब सच है और ये हम नहीं कह रहे बल्कि खुद रणवीर सिंह ने एक वीडियो के जरिए बताया है।

loksabha election banner

दरअसल, रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दपिका पादुकोण के हाथ में क्रिकेट बैट लगा हुआ है और वो उससे रणवीर सिंह के पिटाई करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए रणवीर ने लिखा है ये मेरी जिंदगी की कहानी है...रीयल भी और रील भी। वैसे आपको बता दें कि ये एक फनी वीडियो है। इसलिए आप ये सोचकर ना घबराएं की दीपिका कहीं सच में तो रणवीर की पिटाई नहीं करतीं?

 

View this post on Instagram

Story of my Life 😅 Real & Reel ! @deepikapadukone @83thefilm 🏏🎥🎞

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

वर्क फ्रंट की बात करें तो रणवीर और दीपिका जल्द ही 1983 में हुए वर्ल्ड कप पर बन रही फिल्म ‘83’ में नजर आने वाले हैं। रणवीर फिल्म में कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं वहीं दीपिका इसमें कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया का किरदार निभाएंगी। फिल्म 10 अप्रैल 2020 में रिलीज होगी। इसके अलावा दीपिका फिलहाल ‘छपाक’ फिल्म की शूटिंग भी कर रही हैं।
ये भी पढ़ें  : Confirm! Deepika Padukone बनेंगी '83' में Ranveer Singh की पत्नी

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.