नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्टर रणवीर सिंह अपने लुक और तस्वीरों के लिए सुर्खियों में रहते हैं। दोनों शादी के बाद पहली बार किसी फिल्म में नजर में आने वाले हैं और फिल्म का नाम है 83। क्रिकेट वर्ल्ड कप 1983 पर आधारित फिल्म की शूटिंग हो गई है और सोमवार को रैप पार्टी का आयोजन किया गया। इस दौरान दीपिका और रणवीर भी नजर आए और दोनों यहां क्रिकेट खेलते नजर आए।

आप भी हैरान हो रहे होंगे कि आखिर पार्टी में क्रिकेट कैसे खेला जा सकता है। दरअसल, पार्टी में 83 के प्रमोशन के लिए एक ऑर्टिफिशयल क्रिकेट पिच बनाई गई थी, जहां दीपिका और रणवीर पहुंचे। दोनों ने बिना बैट और बॉल के सिर्फ एक्ट के माध्यम से क्रिकेट खेला। यानी पहले दीपिका ने हाथ घुमाकर गेंद फेंकने की एक्टिंग की और उसके बाद रणवीर ने उनकी गेंद पर शॉट मारने की एक्टिंग की। उसके बाद सभी ने ऐसे एक्सप्रेशन दिए, जैसे रणवीर सिंह ने छक्का ही मार दिया हो।

इस दौरान रणवीर दोनों ने वाइट टीशर्ट पहन रखी थी। दीपिका ने वाइट टॉप तो रणवीर सिंह ने वाइट टीशर्ट पहन रखी थी। वहीं दोनों की जोड़ा काफी अच्छी लग रही थी और दोनों की कैमेस्ट्री भी देखने लायक थी। इस दौरान दीपिका और रणवीर ने क्रिकेट खेलने के साथ काफी मस्ती भी की और कई फोटो भी साथ में क्लिक करवाई।

बता दें कि फिल्म 83 में भी दीपिका और रणवीर पति-पत्नी के लुक में नजर आने वाले हैं। फिल्म में रणवीर 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रहे कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं, जबकि दीपिका उनकी पत्नी का किरदार निभाने जा रही हैं। बता दें कि फिल्म की शूटिंग भारत से लेकर लंदन के लॉर्ड्स मैदान में भी की गई है। कबीर सिंह की ओर से निर्देशित फिल्म में बोमन ईरानी भी दिखाई देंगे।  

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#DeepikaPadukone #RanveerSingh for #83thefilm wrap up party in Mumbai today #ManavManglani @manav.manglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

Posted By: Mohit Pareek

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप