Move to Jagran APP

Deepak Tijori ने अमृता सिंह को लेकर दिए बयान पर दी सफाई, बोले- 'वो अच्छी बॉन्डिंग देख...'

बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता दीपक तिजोरी जल्द टिप्सी फिल्म लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म का प्रमोशन करने के लिए वह इंटरव्यू दे रहे हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी पहली फिल्म पहला नशा से जुड़ा किस्सा भी शेयर किया था। उसमें दीपक ने अमृता सिंह को लेकर बात की थी अब अभिनेता ने उस बयान पर सफाई दी है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Published: Mon, 06 May 2024 02:29 PM (IST)Updated: Mon, 06 May 2024 02:29 PM (IST)
बॉलीवुड अभिनेता दीपक तिजोरी (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। दीपक तिजोरी इन दिनों अपनी फिल्म 'टिप्सी' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस फिल्म के साथ ही वह निर्देशन में अपना डेब्यू करने वाले हैं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्होंने एक इंटरव्यू में अपनी पहली फिल्म 'पहला नशा' के बारे में बात की थी।

loksabha election banner

तब उन्होंने बताया था कि कैमियो के लिए वह अपने स्टार दोस्त शाह रुख खान, आमिर खान, सैफ अली खान और अन्य लोगों से मदद चाहते थे, लेकिन उन्हें तब झटका लगा जब सैफ की पहली पत्नी अमृता ने उन्हें जाने से रोक दिया। उनका यह बयान जमकर वायरल हुआ। अब दीपक ने इस पर सफाई देते हुए कहा है कि उनके बयान को गलत तरीके से पेश किया गया।

यह भी पढ़ें: 'तुम ये कैसे कर सकते हो...' अमृता सिंह नहीं चाहती थीं Saif Ali Khan करें ये काम, दीपक तिजोरी ने किया खुलासा

अच्छी बॉन्डिंग से हैरान थीं अमृता

अब दीपक तिजोरी ने बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि उनके बयान को गलत तरीके से पेश किया गया है। दीपक ने कहा कि उनके बयान को इस तरह से पेश किया गया कि अमृता ने सैफ को पहला नशा में जाने से रोका था, जो कोई मामला नहीं था। बल्कि एक्ट्रेस तो अभिनेताओं की अच्छी बॉन्डिंग देख कर हैरान थीं।

आशिकी एक्टर ने कहा कि मैं कुछ साफ करना चाहता हूं। मैंने हाल ही में कुछ कहा था, जिसका बिल्कुल गलत मतलब निकाला गया। उस दौरान मुझसे पूछा गया था कि मैंने पहला नशा के प्रीमियर सीन में इतने सारे कलाकारों को कैसे जुटाया।

इसके बाद मैंने जवाब दिया कि हम सभी दोस्त थे। इसलिए, हमने एक-दूसरे को सपोर्ट किया। फिर मैंने कहा जब सैफ तैयार हो रहे थे, तो अमृता ने उनसे पूछा कि कहां जा रहे हैं। जिस पर उन्होंने कहा मैं दीपक की फिल्म में प्रीमियर सीन शूट करने के लिए जा रहा हूं। इस पर अमृता ने कहा था कि क्या बात है। आपकी पीढ़ी के अभिनेता अलग हैं। हमने कभी भी एक-दूसरे का इस तरह से सपोर्ट नहीं किया। आप लोगों की दोस्ती को मनाना पड़ेगा।

उन्होंने कहा कि एक्ट्रेस सिर्फ सैफ और अन्य अभिनेताओं के बीच के रिश्ते को देखकर आश्चर्यचकित थी, क्योंकि उन्होंने अपने समय में एक-दूसरे की मदद नहीं की थी। इसके अलावा, दीपक ने अमृता को एक प्यारी और अच्छी महिला बताया। उन्होंने कहा कि एक एक्ट्रेस के रूप में वह हमेशा सभी का समर्थन करती रही हैं।

यह भी पढ़ें: जब सफेद बाल रंगते- रंगते थक गए थे Aashiqui एक्टर दीपक तिजोरी, हॉलीवुड के इन दो सुपरस्टार ने बदला नजरिया


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.