Move to Jagran APP

Crakk Trailer Released: हाईवोल्टेज एक्शन थ्रिलर Vidyut Jammwal की 'क्रैक', रौंगटे खड़े कर देगा ट्रेलर

Crakk Trailer Out Now मौजूदा समय में एक्शन थ्रिलर फिल्म को लेकर फैंस में काफी क्रेज देखने को मिलता है। इस क्रेज को दोगुना करने के लिए बॉलीवुड के एक्शन किंग विद्युत जामवाल फिल्म क्रैक लेकर आ रहे हैं। इस बीच शुक्रवार को इस मूवी का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस रोमांचक ट्रेलर को देखने के बाद यकीनन आपको मजा आने वाला है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraPublished: Fri, 09 Feb 2024 03:07 PM (IST)Updated: Fri, 09 Feb 2024 03:09 PM (IST)
एक्शन फिल्म क्रैक का ट्रेलर हुआ रिलीज (Photo Credit-Twitter)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Crakk Movie Trailer Released: विद्युत जामवाल को हिंदी सिनेमा की एक्शन किंग माना जाता है। फिल्मों में धमाकेदार एक्शन सीक्वेंस को लेकर विद्युत काफी जाने जाते हैं। आने वाले समय में एक्टर एक बार फिर से बड़े पर्दे पर अपने शानदार एक्शन की छाप छोड़ने के लिए तैयार हैं,

loksabha election banner

क्योंकि उनकी अगली फिल्म क्रैक का कमाल का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस मूवी के ट्रेलर को देखकर यकीनन तौर पर फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ने वाली है। आइए एक नजर क्रैक के इस ट्रेलर पर डालते हैं। 

यहां देखे 'क्रैक' का धमाकेदार ट्रेलर

गुरुवार को क्रैक के मेकर्स की तरफ से ये जानकारी दी गई थी कि फिल्म के ट्रेलर 9 फरवरी यानी आज रिलीज किया जाएगा। उसके आधार पर क्रैक का धमाकेदार ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है। विद्युत जामवाल ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर इस ट्रेलर को शेयर किया है।

जिसमें आप देख सकते हैं कि विद्युत अपने हाईवोल्टेज एक्शन से हर किसी को प्रभावित करते हुए नजर आ रहे हैं। क्रैक के ट्रेलर से इस बात का अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है कि फिल्म की कहानी की बदले पर है। अर्जुन रामपाल ने एक बार फिर से निगेटिव रोल में अपनी छाप छोड़ी है, जबकि एमी जैक्शन अपने एक्शन से रोमांच को दोगुना करती दिख रही हैं।

इसके अलावा नोरा फतेही पहली बार लीड एक्ट्रेस के तौर पर खुद को साबित के करने के मूड में नजर आ रही हैं। कुल मिलाकर कहा जाए तो 2 मिनट और 21 सेकंड का ये ट्रेलर बेहतरीन माना जा रहा है। 

इस दिन रिलीज होगी क्रैक 

ट्रेलर सामने आने के बाद फैंस इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। गौर करें विद्युत जामवाल की क्रैक की रिलीज डेट की तरफ तो 23 फरवरी 2024 को ये एक्शन थ्रिलर सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। बता दें कि बीते साल आई आईबी 71 के बाद विद्युत इस मूवी के जरिए वापसी कर रहे हैं। 

ये भी पढ़ें- क्रूज पर Nora Fatehi का ऐसा डांस देख चकराया नेटिजंस का दिमाग, बोले- 'ये पक्का पागल है'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.