Move to Jagran APP

Coronavirus का शिकार हुए सिंगर पलाश सेन, कुछ दिन पहले ही लगवाई थी कोरोना वैक्सीन

कोरोना वायरस की महामारी ने चारों तरफ अपना कहर बरपाया हुआ है। बॉलीवुड और टीवी के भी बहुत से सितारे इसकी चपेट में आते जा रहे हैं। अब हिंदी सिनेमा के मशहूर गायक पलाश सेन भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं

By Anand KashyapEdited By: Published: Sun, 11 Apr 2021 10:13 AM (IST)Updated: Sun, 11 Apr 2021 10:13 AM (IST)
Coronavirus का शिकार हुए सिंगर पलाश सेन, कुछ दिन पहले ही लगवाई थी कोरोना वैक्सीन
बॉलीवुड के मशहूर गायक पलाश सेन , Instagram : instadhoom

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस की महामारी ने चारों तरफ अपना कहर बरपाया हुआ है। बॉलीवुड और टीवी के भी बहुत से सितारे इसकी चपेट में आते जा रहे हैं। अब हिंदी सिनेमा के मशहूर गायक पलाश सेन भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं और खुद को घर में क्वारंटीन कर लिया है। पलाश सेन ने यह भी बताया है कि वह योगा और आयुर्वेद के सहारे अपना इलाज कर रहे हैं।

prime article banner

पलाश सेन ने कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी खुद दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर बताया है कि बदकिस्मती से वह कोविड-19 का शिकार हो चुके हैं। पलाश सेन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट साझा किया है। इस पोस्ट में उन्होंने अपने करीबियों से अपना कोरोना टेस्ट करवाने और खुद को क्वारंटीन करने की अपील की है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Palash Sen (@instadhoom)

पलाश सेन ने अपने पोस्ट में लिखा, 'हेलो, आज के दिन अच्छी खबर नहीं है, लेकिन मैंने इस दिन को नई लड़ाई के साथ शुरू किया है। बदकिस्मती से मैं कोविड-19 संक्रमित हो गए हूं और अपने घर में क्वारंटीन हूं। मैं इस रोजाना की दवा, आराम, योगा, आयुर्वेद, ज्यादा से ज्यादा पानी पीकर, म्यूजिक और डांस के साथ इस बीमारी से लड़ रहा हूं। जो भी लोग पिछले दिनों मेरे संपर्क में आए हैं, उनसे अनुरोध है कि अपनी जांच करवा लें और खुद को आइसोलेट कर लें। यह तब हुआ है जबकि हाल में मैंने वैक्सीन की पहली डोज ली थी।'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Palash Sen (@instadhoom)

55 साल के पलाश सेन ने पोस्ट में आगे लिखा, 'इस कोविड की मजाल तो देखो, डॉक्टर पर हमला? कोई नहीं, बहुतों को फेस किया है तो इसको भी कर लूंगा।' गौरतलब है कि पलाश सेन एक शानदार गायक होने के अलावा डॉक्टर भी हैं। बात करें पलाश सेन के गानों की तो वह कई बेहतरीन गाने गा चुके हैं। उन्होंने 'आना मेरी गली', 'धुम पिचक' और 'भूला सब' सहित कई गाने गाए हैं।

वहीं आपको बता दें कि कोरोना वायरस की दूसरी लहर में पलाश सेन के अलावा अब तक आमिर खान, गोविंदा, भूमि पेडनेकर, अक्षय कुमार, कटरीना कैफ, परेश रावल, आलिया भट्ट, विकी कौशल और सतीश कौशिक सहित कई कलाकार संक्रमित पाए गए हैं। इनसे पहले नीतू कपूर, मलाइका अरोड़ा, वरुण धवन,कार्तिक आर्यन, अर्जुन कपूर, अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय सहित अन्य सितारे कोविड-19 की चपेट में आए थे।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.