Move to Jagran APP

Coronavirus: सोनू सूद ने COVID 19 से लड़ रहे डॉक्टर्स के लिए ऑफ़र किया अपना 6 मंजिला होटल

Coronavirus COVID 19 Pandemic सोनू से पहले शाह रुख़ ख़ान ने अपना 4 मंजिला ऑफ़िस क्वारंटाइन फेसिलिटी बनाने के लिए बीएमसी को देने की पेशकश की थी।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 09 Apr 2020 11:27 AM (IST)Updated: Thu, 09 Apr 2020 07:28 PM (IST)
Coronavirus: सोनू सूद ने COVID 19 से लड़ रहे डॉक्टर्स के लिए ऑफ़र किया अपना 6 मंजिला होटल
Coronavirus: सोनू सूद ने COVID 19 से लड़ रहे डॉक्टर्स के लिए ऑफ़र किया अपना 6 मंजिला होटल

नई दिल्ली, जेएनएन। करोना वायरस कोविड 19 के ख़िलाफ़ देश में एक जंग का माहौल बना हुआ है, जिसमें आम लोगों से लेकर ख़ास तक अपनी ज़िम्मेदारी निभा रहे हैं। इस जंग में सबसे अहम भूमिका डॉक्टर्स और मेडिक स्टाफ की है, जो फ्रंटलाइन में खड़े होकर इस जानलेवा महामारी से लोगों को बचाने में डटे हुए हैं। ऐसे कर्मवीरों की हर तरफ़ तारीफ़ हो रही है, साथ उन्हें इस काम में सहायता देने की कोशिशें भी की जा रही हैं। ऐसी ही एक कोशिश बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने की है। 

loksabha election banner

सोनू ने डॉक्टर्स, नर्सेज और दूसरे मेडिकल स्टाफ के लिए अपना मुंबई स्थित होटल ऑफ़र किया है। सोनू का छह मंज़िला होटल मुंबई के पॉश इलाक़े जुहू में है, जो बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ के लिए जाना जाता है। बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में सोनू ने कहा- मैं अपने डॉक्टर्स, नर्सेज और पैरा-मेडिकल स्टाफ के लिए कुछ कर सकूं तो मेरे लिए सम्मान की बात है। लोगों की जान बचाने के लिए ये लोग दिन-रात काम कर रहे हैं। ये लोग मुंबई के विभिन्न इलाक़ों से आते हैं और आराम करने के लिए जगह चाहिए होती है। हमने म्यूनिसिपल और निजी अस्पतालों से सम्पर्क करके इस फेसिलिटी के बारे में बता दिया है। 

इससे पहले शाह रुख़ ख़ान ने अपना 4 मंजिला ऑफ़िस क्वारंटाइन फेसिलिटी बनाने के लिए बीएमसी को देने की पेशकश की थी। इसके लिए बीएमसी ने शाह रुख़ का शुक्रिया भी अदा किया था। इस आइसोलेशन फेसिलिटी में औरतों, बच्चों और बुजुर्गों को रखा जाएगा।

एक्टर और बिज़नेसमैन सचिन जोशी ने भी अपना पवई स्थित होटल कोविड 19 मरीज़ों के लिए दे दिया है। इस होटल में 36 कमरे हैं। इसके लिए बीएमसी ने सचिन से सम्पर्क किया था और उन्होंने फौरन हां कर दी। कोरोना वायरस को काबू में करने के लिए देश में इस वक़्त लॉकडाउन चल रहा है। अनिवार्य ना होने पर घरों से ना निकलने की हिदायत दी गयी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.