Move to Jagran APP

द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं का हंगामा, अनुपम खेर ने इसे बताया असहिष्णुता

दिल्ली हाईकोर्ट ने इस फिल्म की रिलीज़ पर रोक लगाने से इंकार कर दिया था जिसके चलते कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का गुस्सा भड़क गया ।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Sat, 12 Jan 2019 01:38 PM (IST)Updated: Sat, 12 Jan 2019 01:38 PM (IST)
द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं का हंगामा, अनुपम खेर ने इसे बताया असहिष्णुता
द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं का हंगामा, अनुपम खेर ने इसे बताया असहिष्णुता

मुंबई। फिल्म अभिनेता अनुपम खेर की बहुचर्चित फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर इस शुक्रवार को रिलीज हो गई। रिलीज़ होने के बाद इस फिल्म को फिल्म समीक्षकों ने भी पसंद किया है। अब जब फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है तो कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने कई जगहों पर फिल्म को लेकर हिंसक प्रदर्शन किए हैं।

loksabha election banner

हिंसक प्रदर्शन किया गया और कई जगहों पर तो सिनेमा के परदे को भी क्षति पहुंचाई है। जिसके बाद अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर इसके कई फोटो और वीडियो साझा किया है और इसके बाद उन्होंने इसे असहिष्णुता यानि इनटोलरेंस बताया है।

गौरतलब है कि फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर मनमोहन सिंह के कार्यकाल को दर्शाया गया है। साथ ही इस फिल्म में दर्शाया गया है कि किस प्रकार फिल्म के माध्यम से मनमोहन सिंह को फैसले लेने से रोका जाता था। जिसके चलते फिल्म सीधा हमला गांधी परिवार पर करती है।

हालाँकि ये फिल्म संजय बारू की किताब द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर पर आधारित है लेकिन इस किताब को जीवंत रूप करने के बाद लोगों तक पहुंच गई है। दिल्ली हाईकोर्ट ने इस फिल्म की रिलीज़ पर रोक लगाने से इंकार कर दिया था जिसके चलते कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का गुस्सा भड़क गया । फिल्म में अनुपम खेर ने भूतपूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की भूमिका निभाई है।

यह भी पढ़ें: Box Office पर कमाई की सर्जिकल स्ट्राइक, उरी की शानदार शुरुआत, पहले दिन इतने करोड़


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.