Move to Jagran APP

Commander Karan Saxena Teaser: एक्शन से भरपूर होगी गुरमीत की डेब्यू वेब सीरीज, इस तारीख को OTT पर मचाएंगे धमाल

छोटे पर्दे के जाने माने एक्टर गुरमीत चौधरी जल्द वेब सीरीज में डेब्यू करने वाले हैं। उनकी सीरीज कमांडर करण सक्सेना का टीजर 10 जून को जारी कर दिया गया है। इसके साथ ही इसकी स्ट्रीमिंग डेट भी सामने आ गई है। इस सीरीज में गुरमीत का एक्शन अवतार देखने को मिलने वाला है। फैंस भी इसके लेकर अब काफी उत्साहित हैं।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Published: Mon, 10 Jun 2024 04:40 PM (IST)Updated: Mon, 10 Jun 2024 04:40 PM (IST)
गुरमीत चौधरी का सीरीज डेब्यू (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टीवी इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुके अभिनेता गुरमीत चौधरी फैंस के पसंदीदा स्टार्स में से एक हैं। उन्होंने छोटे पर्दे के फेमस शो रामायण में राम का किरदार निभाया था, जिसे आनंद सागर ने डायरेक्ट किया था। इसके बाद उन्होंने 'गीत हुई सबसे पराई' में काम करके घर-घर में अपनी पहचान बनाई। अब एक्टर जल्द अपना ओटीटी पर वेब सीरीज में डेब्यू करने वाले हैं।

उनकी अपकमिंग वेब सीरीज 'कमांडर करण सक्सेना' का टीजर आज सोमवार को जारी हो गया है। इसके साथ ही यह भी सामने आ गया है कि यह सीरीज कब स्ट्रीम होने वाली है।

यह भी पढ़ें: Gurmeet Choudhary ने बॉडी बनाने के लिए रखा दिल पर पत्थर, 14 साल से छोड़ी अपनी ये फेवरेट खाने की चीज

क्या दिखाया गया है इसके टीजर में

डिज्नी प्लस हॉटस्टार की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज 'कमांडर करण सक्सेना' में गुरमीत चौधरी लीड रोल में दिखाई देने वाले हैं। इस एक्शन ड्रामा सीरीज के टीजर में सबसे पहले इकबाल खान दिखाई देते हैं, उसके बाद बैकग्राउंड से आवाज आती है कि कफन तैयार कर लो, तुम्हारा मुल्क जला कर तबाह करने वाले हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

इसके बाद गुरमीत की एंट्री होती है और वह कहते हैं कि इतने सालों में एक क्रिकेट मैच में तो हरा नहीं पाए, मेरे देश को हराने चले हो। टीजर देखने के बाद यह जाहिर है कि इसमें भरपूर एक्शन देखने को मिलने वाला है।

गुरमीत के फैंस हुए एक्साइटेड

'कमांडर करण सक्सेना' का टीजर देखने के बाद गुरमीत चौधरी के फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि वह इसे देखने के लिए उत्साहित हैं। दूसरे ने लिखा कि कमांडर करण सक्सेना सुपरहिट है।

कब स्ट्रीम होगी सीरीज

जतिन सतीश वागले के निर्देशन में बनी इस सीरीज को कीलाइट प्रोडक्शन ने प्रोड्यूस किया गया है। गुरमीत और इकबाल के अलावा इसमें ऋता दुर्गुले भी दिखाई देने वाली हैं, जो अपना डेब्यू कर रही हैं। यह सीरीज 8 जुलाई, 2024 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी।

यह भी पढ़ें: Debina Bonnerjee ने सरेआम पति गुरमीत चौधरी को किया Kiss, फैंस को क्यों आई नेहा कक्कड़-कार्तिक आर्यन की याद?


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.