Move to Jagran APP

Gurmeet Choudhary ने बॉडी बनाने के लिए रखा दिल पर पत्थर, 14 साल से छोड़ी अपनी ये फेवरेट खाने की चीज

एक्टर गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary ) टीवी शो के अलावा अब फिल्मों और ओटीटी पर भी आने लगे हैं। अभिनेता ने सालों तक छोटे पर्दे पर काम किया और जिसके चलते लोगों के दिलों में राम के किरदार से छाने लगे । एक्टर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। इन दिनों अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में हैं ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Wed, 22 May 2024 05:03 PM (IST)
Gurmeet Choudhary Fitness ( Photo Credit Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टीवी और बॉलीवुड स्टार्स अपनी फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव रहते हैं। 12 महीनों में से वह 11 महीने अपनी डाइट फॉलो करते हैं, जिसकी वजह से वह खुद को और सामने वाला भी उन्हें फिट देख सके। ये स्टार्स सालों साल अपनी पसंदीदा चीजों को खाना छोड़ देते हैं। इन्हीं में से एक हैं एक्टर गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary)।

अभिनेता ने लोगों के दिलों पर एक अलग छाप छोड़ी है। भले ही गुरमीत फिल्मों और ओटीटी पर नजर आ चुके हो, लेकिन आज भी लोग उन्हें राम के किरदार से जानते हैं, क्योंकि उन्होंने सालों तक छोटे पर्दे पर भगवान राम का किरदार निभाया था। इन दिनों अभिनेता अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में आ गए हैं।

यह भी पढ़ें- Debina और Gurmeet ने बेटी Divisha का पहला बर्थडे किया सेलिब्रेट, 'दीदी' लियाना को केक खिलाती दिखीं प्रिंसेस

14 साल से नहीं खाया समोसा

गुरमीत चौधरी अपनी फिटनेस का हमेशा ज्यादा से ज्यादा ध्यान रखते आए हैं। इस सॉलिड बॉडी को बनाने के लिए अभिनेता ने अपनी खाने की फेवरेट से सालों तक दुरियां भी बनाई है। इसका खुलासा खुद एक्टर ने सोशल मीडिया पर किया है।

गुरमीत ने इस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो की है, जिसमें वह सिक्स पैक एब्स फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं और कैप्शन में उन्होंने लिखा- 14 साल पहले आखिरी बार समोसा खाया था जबकि मुझे ये बहुत पसंद है। मेरी फीजिक मेंटेन रखने के लिए मुझे इस तरह की डेडिकेशन रखनी पड़ती है। लगभग रोजाना शूट करता हूं। फिर भी अपना वर्कआउट और डाइट मिस नहीं करता हूं। स्टे फोकस्ड, स्टे कमिटेड।

इस टीवी शो से की थी करियर की शुरुआत

बता दें अभिनेता का पहला टीवी शो 'रामायण' ही था। इस टीवी सीरीज में उनकी पत्नी देबिना ने भी अपना करियर शुरू किया था। उन्होंने सीता का किरदार निभाया था। गुरमीत के फिल्मी करियर की शुरुआत 2015 में महेश भट्ट की फिल्म की खामोशियां से हुई थी। इसके बाद वह साल 2021 में 'द वाइफ' में नजर आए। 

यह भी पढ़ें- Ayodhya Ram Mandir: ऑनस्क्रीन 'राम-सीता' बने प्राण प्रतिष्ठा के साक्षी, नजारे देख गदगद हो जाएंगे आप