Move to Jagran APP

Kapil Sharma फिर से बने पिता, गिन्नी चतरथ ने दिया बेटे को जन्म, कॉमेडियन ने इस अंदाज में जाहिर की खुशी

कॉमेडियन कपिल शर्मा और उनके फैंस के लिए खुशखबरी है। एक बार फिर से मशहूर कॉमेडियन पिता बन गए हैं। कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ ने बेटे को जन्म दिया है। इस बात की जानकारी खुद कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को दी है।

By Anand KashyapEdited By: Published: Mon, 01 Feb 2021 08:53 AM (IST)Updated: Mon, 01 Feb 2021 09:11 AM (IST)
Kapil Sharma फिर से बने पिता, गिन्नी चतरथ ने दिया बेटे को जन्म, कॉमेडियन ने इस अंदाज में जाहिर की खुशी
कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ, Instagram : kapilsharma

नई दिल्ली, जेएनएन। कॉमेडियन कपिल शर्मा और उनके फैंस के लिए खुशखबरी है। एक बार फिर से मशहूर कॉमेडियन पिता बन गए हैं। कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ ने बेटे को जन्म दिया है। इस बात की जानकारी खुद कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को दी है। साथ ही सभी के प्यार के लिए शुक्रिया अदा भी किया है।

loksabha election banner

कपिल शर्मा ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर दूसरी बार पिता बनने के लिए खुशी जाहिर की है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'नमस्कार, आज सुबह हमारे घर में बेटे ने जन्म लिया है। भगवान की कृपा से, बच्चा और मां दोनों ठीक हैं। आप सभी के प्यार, आशीर्वाद और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद। सभी को ढेर सारी प्यार, गिन्नी और कपिल।'

सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। कॉमेडियन के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके ट्वीट को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही उन्हें फिर से पिता बनने के लिए ढेर सारी बधाई दे रहे हैं। बॉलीवुड की कई हस्तियों ने भी कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ को दोबारा माता-पिता बनने पर बधाई दी है। गिन्नी के दोबारा से प्रेग्नेंट होने की खबरें लंबे समय से चर्चा में थीं।

वहीं पिछले साल कपिल की को-स्टार और दोस्त भारती ने करवाचौथ के मौके पर एक इंस्टाग्राम लाइव किया था। भारती के लाइव के आखिर में गिन्नी की एक झलक दिखाई दी थी जिसमें उनका बेबी बंप नजर आ रहा था। गिन्नी कुछ लोगों के साथ करवाचौथ मना रही थीं। हालांकि इस इस खुशखबरी को लेकर कपिल की तरफ से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं हुई थी।

गौरतलब है कि साल 2019 में गिन्नी चतरथ ने बेटी को जन्म दिया था। कपिल शर्मा की बेटी का नाम अनायरा शर्मा है। कपिल ने दीवाली के मौके पर मां, अनायरा और गिन्नी के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इनमें से एक तस्वीर में गिन्नी गुर्सी के पीछे खड़ी दिख रही हैं, जबकि बाकी सब आगे खड़े हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में गिन्नी पूरी नजर नहीं आई थीं। इन फोटोज को देखकर अब यह कयास लगाए जा रहे थे कि क्या गिन्नी अपना बेबी बंप छुपा रही थीं। आपको बता दें कि कपिल और गिन्नी ने 12 दिसंबर 2018 में शादी की थी। कॉमेडियन इस 12 दिसंबर को अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मनाएंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.