Move to Jagran APP

Chup: रिलीज से पहले यहां देख सकते हैं सनी देओल, दुलकर सलमान अभिनीत फिल्म ‘चुप’, आर. बाल्की तैयार किया खास प्लान

Chup Revenge Of The Artist सनी देओल दुलकर सलमान और पूजा भट्ट अभिनीत फिल्म चुप जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं। फिल्म की रिलीज से पहले अब मेकर्स ने एक खास प्लान तैयार किया है जिसके तहत कुछ शहरों में फैंस को फिल्म दिखाई जाएगी।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sat, 17 Sep 2022 04:22 PM (IST)Updated: Sat, 17 Sep 2022 04:22 PM (IST)
Chup: रिलीज से पहले यहां देख सकते हैं सनी देओल, दुलकर सलमान अभिनीत फिल्म ‘चुप’, आर. बाल्की तैयार किया खास प्लान
Chup Revenge Of The Artist Before release you can watch Sunny Deol Dulquer Salmaan starrer film.

नई दिल्ली, जेएनएन। चीनी कम, पा और पैडमैन जैसी फिल्में देने वाले आर बाल्की अपनी फिल्मों के अलग विषय के जाने जाते हैं। इन दिनों वो अपनी आगामी फिल्म चुप-रिवेंज ऑफ आर्टिस्ट को लेकर छाए हुए हैं। ये एक मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म होगी, जिसमें सनी देओल, श्रेय धन्वंतरी और पूजा भट्ट मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं।

loksabha election banner

चुनिंदा शहरों में दिखाई जाएगी फिल्म

अब चुप निर्देशक ने अपना एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वो अपनी अपकमिंग फिल्म चुप-रिवेंज ऑफ आर्टिस्ट की स्पेशल स्क्रीनिंग के बारे में जानकारी दे रहे हैं। वीडियो में आर. बाल्की कहते हैं, हमारी फिल्म चुप 23 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, लेकिन हम फिल्म की रिलीज से पहले आपके लिए फिल्म रिव्यू यानी फ्रीव्यू के लिए कुछ चुनिंदा शहरों में फिल्म को दिखाई देंगे और इसके बाद आप लोग इसका रिव्यू करें तो हमको अच्छा लगेगा।

यहां देखें वीडियो

View this post on Instagram

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

वीडियो में आगे निर्देशक ने कहा, ऐसा पहली बार होगा जब फिल्म लोगों को रिव्यू के लिए दिखाया जाएगा। इससे पहले फिल्म को क्रिटिक्स और इंडस्ट्री से जुड़े हुए लोगों को दिखाया जाता था। आर. बाल्की की इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अभिनेता सनी देओल अपने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

रिलीज हुआ चुप का सॉन्ग

हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का पहला गाना ‘गया गया गया’ रिलीज किया था। ये गाना रोमांस और रोमांच के ट्विस्ट से भरा हुआ है। रिलीज हुए इस गाने में दुलकर सलमान और श्रेया धन्वंतरी रोमांटिक अंदाज में दिख रहे हैं। वहीं, गाने के बीच में दिख रही मर्डर मिस्ट्री की झलक सस्पेंस बनाए हुए है, जो रोमांच को बढ़ा रहा है। इस रोमांस और रोमांच से भरपूर इस गाने को अमित त्रिवेदी ने कंपोज किया है और स्वानंद किरकिरें ने इसको लिखा है। गाने को रचना रूपाली मोघे और शाश्वत सिंह ने अपनी मधुर आवाज में गाया है।

गुरू दत्त को श्रद्धांजलि देती है फिल्म

आपको बता दें कि इस फिल्म की स्क्रिप्ट को खुद आर बाल्की ने लिखी है। वहीं फिल्म के स्क्रिन प्ले और डायलॉग को आर बाल्की, राजा सेन औऱ ऋषि विरमानी द्वारा लिखा गया है। ये साइकोलोजिकल फिल्म इस महीने के अंत 23 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। जानकारी के मुताबिक, ये रोमांटिक साइकोपैथ थ्रिलर फिल्म बॉलीवुड के मास्टर निर्माता गुरू दत्त को श्रद्धांजलि है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.