Move to Jagran APP

Chiranjeevi के पूर्व दामाद सिरीश भारद्वाज का 39 साल की उम्र में निधन, 17 साल पहले की थी राम चरण की बहन से शादी

चिरंजीवी ( Chiranjeevi ) की बेटी श्रीजा कोनिडेला के पहले पूर्व पति सिरीश भारद्वाज ( Sirish Bharadwaj) को लेकर खबर है कि उनका निधन हो गया । उन्होंने 19 जून को हैदराबाद के एक अस्पताल में आखिरी सांस ली । वह काफी समय से बीमार चल रहे थे । बता दें साल 2007 में इस कपल ने भागकर शादी की थी ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Wed, 19 Jun 2024 07:38 PM (IST)
Chiranjeevi के पूर्व दामाद सिरीश भारद्वाज का 39 साल की उम्र में निधन, 17 साल पहले की थी राम चरण की बहन से शादी
chiranjeevi ex son in law sirish bharadwaj dies (Photo Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi ) के पूर्व दामाद और श्रीजा कोनिडेला के पहले पति सिरीश भारद्वाज (Sirish Bharadwaj) का निधन हो गया है। उन्होंने मात्र 39 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिरीश बीते कुछ समय से बीमार चल रहे थे। उन्‍हें फेफड़ों से जुड़ी परेशानी के कारण हैदराबाद के एक अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां उनका निधन हो गया।

सिरीश भारद्वाज का निधन

सिरीश भारद्वाज (Sirish Bharadwaj) की निधन की पुष्टि एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने अपने सोशल मीडिया पर भी की। उन्होंने सिरीश और श्रीजा की पुरानी फोटो शेयर करते हुए लिखा-  ‘सिरीश भारद्वाज नहीं रहे… ईश्‍वर उनकी आत्‍मा को शांति दे । 

यह भी पढे़ं- चुनाव में जीत के बाद Pawan Kalyan का भव्य स्वागत, भावुक होकर भाई Chiranjeevi के छुए पैर, दिल छू लेने वाला वीडियो

साल 2007 में बने थे कोनिडेला के दामाद 

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, साल 2007 में चिरंजीवी (Chiranjeevi) की बेटी और राम चरण की बहन श्रीजा कोनिडेला से शादी रचाई थी। इस एक्स कपल ने परिवार के खिलाफ जाकर आर्य समाज में शादी की थी। उन दिनों राम चरण की बहन महज 19 साल की थी और सिरीश भारद्वाज 23 साल के थे। 

फोटो क्रेडिट एक्स 

7 साल बाद हो गया था तलाक 

शादी के महज 7 साल बाद दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए थे।  श्रीजा ने सिरीश के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाया था।  श्रीजा-सिरीश का साल 2014 में तलाक हो गया था। दोनों की एक बेटी भी है।

फोटो क्रेडिट एक्स

श्रीजा ने बिजनेसमैन से की थी दूसरी शादी 

सिरीश से तलाक के दो साल बाद यानी साल 2016 में श्रीजा ने बिजनसमैन कल्याण देव से शादी रचाई।  हालांकि,  ये रिश्ता भी नहीं चला और दोनों अलग-अलग हो गए। सिरीश ने भी अपना दूसरी बार घर बसा लिया था। 

यह भी पढ़ें- Ram Charan के कुनबे में एक से बढ़कर एक सुपरस्टार, Allu Arjun से है खास नाता, जानिए परिवार का इतिहास