Move to Jagran APP

Kamal Haasan पर निशाना साधने वाली चिन्मयी श्रीपदा को मिला सोना महापात्रा का साथ, मी टू की चुप्पी से जुड़ा मामला

Chinmayi Sripaada On Kamal Haasan चिन्मयी श्रीपदा ने कमल हासन पर मी टू आंदोलन के दौरान चुप्पी साधे रहने पर निशाना साधा है। अब उन्हें इसके लिए गायिका सोना मोहपात्रा का समर्थन मिला है। दोनों भी फेमस गायिका है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarPublished: Fri, 26 May 2023 05:25 PM (IST)Updated: Fri, 26 May 2023 05:25 PM (IST)
Kamal Haasan पर निशाना साधने वाली चिन्मयी श्रीपदा को मिला सोना महापात्रा का साथ, मी टू की चुप्पी से जुड़ा मामला
Chinmayi Sripaada On Kamal Haasan, Chinmayi Sripaada, Kamal Haasan

नई दिल्ली, जेएनएन। Chinmayi Sripaada On Kamal Haasan: कमल हासन ने हाल ही में, धरने पर बैठे पहलवानों के पक्ष में ट्वीट किया था। इस पर गायिका चिन्मयी श्रीपदा भड़क गई थी। उन्होंने कमल हासन से पूछा था कि मी टू आंदोलन के दौरान उन्होंने क्यों चुप्पी साध रखी थी। अब सोना महापात्रा ने चिन्मयी श्रीपदा की बात का समर्थन किया है। 

loksabha election banner

चिन्मयी श्रीपदा का मी टू केसेस का क्या है मामला?

चिन्मयी श्रीपदा ने तमिल इंडस्ट्री में व्याप्त मी टू केसेस पर जोर-शोर से आवाज उठाई थी। उन्होंने इस बात की भी जानकारी दी थी कि ट्विटर पर उन्हें ऑनलाइन हरासमेंट का शिकार होना पड़ा है। उनके ट्वीट पर सोना महापात्रा ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वह उन्हें प्यार, लड़ाई का जज्बा और ताकत भेज रही है। दोनों भी भारत में मी टू मूवमेंट को लेकर काफी वोकल थी।

 

कमल हासन के ट्वीट पर क्यों भड़की चिन्मयी श्रीपदा?

चिन्मयी श्रीपदा ने कमल हासन के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है,

"कैसे हमारे विश्वसनीय नेता महिला सुरक्षा की बात कर सकते हैं, जब वे उनकी नाक के नीचे हो रहे उत्पीड़न पर चुप रहते हैं।"

उन्होंने इस बात की भी जानकारी दी कि कई उनके फॉलोअर्स अब उन्हें ऑनलाइन ट्रोल करना शुरू कर देंगे।चिन्मयी श्रीपदा ने यह भी कहा कि वह एक्चुअल फॉर्मल वर्क बैन की लड़ाई लड़ रही हैं।

चिन्मयी श्रीपदा के ट्वीट पर सोना महापात्रा ने लिखा है,

"प्यारी चिन्मयी, मैं आपको प्यार, लड़ने का जज्बा और शक्ति भेज रही हूं। जो लोग आपको अपमानित करने का प्रयास कर रहे हैं, उनसे डरना नहीं है।"

चिन्मयी श्रीपदा तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में फेमस है?

गौरतलब है कि चिन्मयी श्रीपदा ने सीता रमम फिल्म में मृणाल ठाकुर के लिए तेलुगु में डब किया है। वहीं, उन्होंने समांथा रुथ प्रभु की यशोदा के लिए हिंदी में डब किया था। उन्होंने कांतारा में गाना भी गाया है। मी टू आंदोलन के दौरान बॉलीवुड के कई कलाकारों पर भी एक्ट्रेस के साथ बुरा व्यवहार करने का आरोप लगा था। इसमें साजिद खान का भी नाम शामिल है। वहीं, इसमें और भी कई कलाकारों का नाम आया था। साजिद खान को हाउसफुल 4 के निर्देशक पद को छोड़ना पड़ा था। इसके बाद वह बिग बॉस में नजर आए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.