नई दिल्ली, जेएनएन। वाणी कपूर बॉलीवुड की बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक हैं। सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म से अपना करियर शुरू करने वाली वाणी कपूर लगभग अपनी हर फिल्मी में बोल्ड और लव मेकिंग सीन कर चुकी हैं। फिल्मों में उनके बोल्ड और इंटीमेट सीन हमेशा से चर्चा में रहे हैं। अपने बोल्ड सीन को लेकर अब वाणी कपूर ने बड़ी बात बोली है। उन्होंने कहा कि फिल्मों में उन्हें लव मेकिंग और इंटीमेट सीन करने में कोई दिक्कत नहीं हैं।

यह बात वाणी कपूर ने अपने नए इंटरव्यू में कही है। अभिनेत्री ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया को इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में उन्होंने अपने फिल्मी करियर के अलावा बोल्ड सीन्स को लेकर भी ढेर सारी बातें की हैं। फिल्मों में लवमेकिंग और इंटीमेट सीन करने को लेकर वाणी कपूर ने कहा कि जब तक उन्हें निर्देशक पर भरोसा नहीं होता तब तक वह ऐसे सीन नहीं करती हैं।

वाणी कपूर से पूछा गया कि हालिया रिलीज हुई उनकी फिल्म चंढीगढ़ करे आशिकी, बेफिक्रे (2016) और वॉर (2019) जैसी फिल्मों में उन्हें लवमेकिंग और इंटीमेट सीन करना कितना सही लगा ? इस पर अभिनेत्री ने कहा, 'चंडीगढ़ करे आशिकी' में इंटीमेट सीन एक वजह से शामिल किए गए थे। लेकिन न तो 'चंडीगढ़ करे आशिकी' में, न 'वॉर' और 'बेफिक्रे' में कोई हार्डकोर लवमेकिंग सीन था। लेकिन हां, इंटीमेट सीन करना कभी आसान नहीं होता।'

अभिनेत्री ने आगे कहा, 'अब मेरे लिए मुझे निर्देशक पर भरोसा करने की जरूरत है। मैं ऐसे मामलों में एक निर्देशक के साथ काम नहीं करूंगी अगर मुझे लगता है कि वह धोखेबाज है और मैं उस पर भरोसा नहीं कर सकते।' वाणी से फिल्म 'बेफिक्रे' का जिक्र करते हुए यह भी सवाल किया कि 'बेफिक्रे' में उन्होंने रणवीर सिंह के साथ ढेर सारे किसिंग सीन किए थे। इस पर वाणी कपूर ने कहा, 'एक किस हो या बीस, किस तो किस होती है।'

इसके अलावा वाणी कपूर ने और भी ढेर सारी बातें कीं। आपको बता दें कि पिछले साल वाणी कपूर अभिनेता आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' में नजर आई थीं। इस का निर्देशन अभिषेक कपूर ने किया है। यह फिल्म 10 दिसम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जहां बहुत अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था। हालांकि, समीक्षकों ने इसके विषय को लेकर फिल्म की सराहना की थी।

 

Edited By: Anand Kashyap