Move to Jagran APP

Esha Deol Wish Karan Deol: बुआ ईशा देओल ने दी भतीजे करण देओल को शादी की बधाई, लिखा खास मैसेज

Esha Deol Wish Karan Deol And Drisha Acharya करण देओल ने अपनी गर्लफ्रेंड द्रिशा आचार्य संग शादी रचाई। अब एक्ट्रेस ईशा देओल ने अपने भतीजे करण को सोशल मीडिया पर शादी की बधाई दी है। खबरें थी कि सनी देओल ने अपनी दोनों सोतेली बहनों ईशा देओल और अहाना देओल को बेटे करण देओल की शादी का न्योता दिया था। हालांकि इस खबर पर देओल परिवार की तरफ से कोई बयान नहीं आया है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavWed, 21 Jun 2023 03:38 PM (IST)
Esha Deol Wish Karan Deol: बुआ ईशा देओल ने दी भतीजे करण देओल को शादी की बधाई, लिखा खास मैसेज
Esha DeoL, Karan Deol Wedding Photo Credit Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Esha Deol Wish Karan Deol And Drisha Acharya: बॉलीवुड के देओल परिवार में अब एक और सदस्य शामिल हुआ है। दरअसल, 18 जून को सनी देओल के बेटे और एक्टर करण देओल ने अपनी गर्लफ्रेंड द्रिशा आचार्य संग शादी रचाई।

यह शादी का फंक्शन करीब एक हफ्ता चला। इस फंक्शन में पूरा परिवार शामिल हुआ, लेकिन धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी हेमा मालिनी और उनकी बेटियां नजर नहीं आई। वहीं अब एक्ट्रेस ईशा देओल ने अपने भतीजे करण को सोशल मीडिया पर शादी की बधाई दी है।

ईशा देओल ने किया करण और द्रिशा को विश

करण की शादी को लेकर कहा जा रहा है था कि हेमा परिवार सहित शादी में शिरकत करेंगी, हालांकि ऐसा कुछ नहीं हुआ। इस बीच अब हेमा की बड़ी बेटी ईशा देओल ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट साझा किया है, जिसमे लिखा,‘करण और द्रिशा को बधाई, आप दोनों को जिंदगी भर का साथ और ढ़ेर सारी खुशियां मिले, बहुत सारा प्यार।’ बुआ ईशा की तरफ से दी गई बधाई सोशल मीडिया पर सुर्खियां बन गई है।

कैसे है हेमा और देओल परिवार के रिश्ते

सभी जानते हैं कि धर्मेंद्र ने दो शादियां की हैं। हेमा मालिनी उनकी दूसरी पत्नी हैं।  धर्मेंद्र ने पहली शादी प्रकाश कौर से की थी, जिससे उनके चार बच्चे हैं। सनी देओल, बॉबी देओल, अजीता देओल और विजेता देओल। तो वहीं हेमा से एक्ट्रेस की दो बेटियां है, ईशा और अहाना देओल।

साल 2017 में हेमा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके सनी-बॉबी से काफी अच्छे रिश्ते रहे हैं। हर मुश्किल वक्त में सनी साथ खड़े रहते हैं। एक हादसे में जब हेमा काफी जख्मी हुई थीं तो सनी ने उनका काफी ख्याल रखा था। 

सनी ने दिया था दोनों सोतेली बहनों को न्योता

खबरों के मुताबिक, सनी देओल ने ईशा और अहाना को शादी का न्योता दिया था। कहा जा रहा था कि करण की शादी में ईशा और अहाना अपने पतियों के साथ शामिल होंगी, हालांकि ऐसा नहीं हुआ।