Move to Jagran APP

Kiara-Sidharth के लिए भाई मिशाल आडवाणी ने की खास तैयारी, होने वाले जीजा का ऐसे करेंगे वेलकम

Sidharth Malhotra Kiara Advani Wedding कियारा आडवाणी 6 फरवरी को सिद्धार्थ मल्होत्रा संग शादी करने जा रही है। इस कपल की शादी को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार नए-नए अपडेट सामने आ रहे हैं। वहीं अब एक्ट्रेस के भाई को लेकर एक खबर सामने आई है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Sun, 05 Feb 2023 05:17 PM (IST)Updated: Sun, 05 Feb 2023 05:17 PM (IST)
Kiara-Sidharth के लिए भाई मिशाल आडवाणी ने की खास तैयारी, होने वाले जीजा का ऐसे करेंगे वेलकम
Kiara Advani, sidharth malhotra, Sidharth Kiara Wedding, Mishaal Advani,Kiara Advani and Mishaal Advani

नई दिल्ली, जेएनएन। Sidharth Malhotra Kiara Advani Wedding: कियारा आडवाणी (Kiara Advani) 6 फरवरी को सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) संग शादी करने जा रही है। ये कपल जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस होटल में ग्रैंड वेडिंग करने जा रहा है।

loksabha election banner

शनिवार को ये कपल अपनी फैमिली के साथ जैसलमेर पहुंचा था। वहीं रविवार को कई फिल्मी सितारे सूर्यगढ़ पैलेस पहुंच रहे हैं। इस कपल की शादी को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार नई-नई अपडेट सामने आ रही है।

आज होगी मेहंदी सेरेमनी

5 फरवरी को इस कपल की मेहंदी सेरेमनी होने जा रही है, जिसमे शाहिद कपूर, मीरा कपूर, करण जौहर और मनीष मल्होत्रा भी शामिल होंगे। कियारा आडवाणी की बेस्ट फ्रेंड ईशा अंबानी भी परिवार के साथ शादी में शिरकत करेंगी। हाल ही में अंबानी परिवार की सिक्योरिटी को एयरपोर्ट के पास स्पॉट किया गया था।

मिशाल आडवाणी की होगी खास परफॉर्मेंस

इसी बीच खबर है कि कियारा आडवाणी के भाई मिशाल आडवाणी उनके लिए खास परफॉर्मेंस देने वाले हैं। कियारा के भाई एक म्यूजिशियन है और अब बहन की शादी के लिए उन्होंने खास तैयारी की है। बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक, मिशाल आडवाणी उनके संगीत सेरेमनी में इस कपल के लिए एक शानदार गाना गाने वाले हैं। जो उन्होंने अपनी बहन और होने वाले जीजा के लिए बनाया है। शादी में लगभग 100 मेहमानों के शादी समारोह में शामिल होने की उम्मीद है।

शादी के होंगे दो रिसेप्शन !

सूर्यगढ़ पैलेस में शादी के बाद ये कपल दो रिसेप्शन भी देने वाला है। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, सिद्धार्थ और कियारा 12 फरवरी को अपनी शादी का रिसेप्शन आयोजित करेंगे जिसमें न केवल बॉलीवुड हस्तियां बल्कि मीडिया कर्मियों को भी शामिल होंगे।

दुल्हन की तरह सज सूर्यगढ़ पैलेस

इस कपल की शादी के लिए सूर्यगढ़ पैलेस को दुल्हन की तरह सजाया गया है। यहां खूबसूत लाइट्स और फूलों को लगाया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ और कियारा की शादी की रस्में आज गणेश स्थापना के बाद शुरू हो गई हैं।

यह भी पढ़ें- Sidharth-Kiara Wedding: राजस्थानी फोक डांस से हुआ मेहमानों का स्वागत, गणेश स्थापना के साथ शादी की रस्में शुरू

यह भी पढे़ं-  Sidharth Kiara Wedding: कियारा-सिद्धार्थ की शादी के लिए शाहिद-मीरा और करण जौहर ने जैसलमेर के लिए भरी उड़ान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.