Move to Jagran APP

Ranbir Kapoor: हद से गुजरी दीवानगी, जब सामने आये रणबीर कपूर, गिरे हुए फैंस को उठाने दौड़े ब्रह्मास्त्र एक्टर

Brahmastra Ranbir Kapoor रणबीर कपूर ब्रह्मास्त्र रिलीज के बाद भी इस फिल्म को ऑडियंस तक पहुंचाने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। हाल ही में वह मुंबई के एक थिएटर में फैंस से मिलने पहुंचे थे जहां रणबीर से मिलने के लिए काफी उत्सुक हो गए।

By Tanya AroraEdited By: Published: Fri, 23 Sep 2022 05:12 PM (IST)Updated: Fri, 23 Sep 2022 05:12 PM (IST)
Ranbir Kapoor: हद से गुजरी दीवानगी, जब सामने आये रणबीर कपूर, गिरे हुए फैंस को उठाने दौड़े ब्रह्मास्त्र एक्टर
brahmastra actor ranbir kapoor rushes to help fans as they fall on barricades video goes viral. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन।Brahmastra Ranbir Kapoor: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' बॉक्स ऑफिस पर लगातार अच्छी कमाई कर रही है। नेशनल सिनेमा डे के मौके पर भी अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी यह फिल्म हाउसफुल जा रही है। संडे से लेकर गुरुवार तक एडवांस बुकिंग से ही इस फिल्म ने 8 करोड़ के लगभग कमाए और अपना ही एडवांस बुकिंग का रिकॉर्ड ब्रेक कर दिया। अब हाल ही में नेशनल सिनेमा डे के मौके पर रणबीर कपूर अपने फैंस का रिएक्शन देखने के लिए थिएटर पहुंचे, जहां रणबीर को देखने के लिए भारी भीड़ उमर पड़ी और कई फैंस गिर गए।

loksabha election banner

रणबीर कपूर ने गिरते हुए फैंस को उठाकर यूं की उनकी मदद

रणबीर कपूर हाल ही में मुंबई के एक थिएटर में अपने फैंस का फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' पर रिएक्शन देखने के लिए पहुंचे थे। इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। थिएटर में रणबीर कपूर अपने फैंस से इंटरेक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं। तभी अचानक रणबीर कपूर को देखने के लिए बेताब कुछ फैंस बैरिकेट से आगे आने की कोशिश करते हुए धड़ाम से गिर पड़े। ये देखते ही 'ब्रह्मास्त्र' एक्टर रणबीर कपूर तुरंत अपने गिरे हुए फैंस की तरफ दौड़ते हुए गए और उन्होंने सभी को उठाया।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सोशल मीडिया पर यूजर्स को पसंद आया रणबीर कपूर का ये अंदाज

सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर का फैंस के पास जाकर उनकी मदद करने का ये अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'ये सभी रणबीर के लिए गिर रहे हैं'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'एक अभिनेता का फर्ज होता है कि वह अपने चाहने वालों का ध्यान रखें। अगर कुछ होता तो जिम्मेदारी कौन लेता'। अन्य यूजर ने लिखा, 'दुनिया पागल हो जाए ये वो हीरो है'।

View this post on Instagram

A post shared by Brahmāstra (@brahmastrafilm)

ब्रह्मास्त्र ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर की इतनी कमाई

ब्रह्मास्त्र ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर अब तक 230 करोड़ की कमाई की है और वर्ल्डवाइड इस फिल्म का कलेक्शन 360 करोड़ से ज्यादा का है। ब्रह्मास्त्र पार्ट 1 की रिलीज के बाद अब फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी 'ब्रह्मास्त्र पार्ट 2' की तैयारी में लग गए हैं।

यह भी पढ़ें: National Cinema Day: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की 'ब्रह्मास्त्र' ने तोड़ दिया अपना ही पुराना रिकॉर्ड, जानिए कैसे

यह भी पढ़ें: Brahmastra Collection Day 14: सिनेमाघर में दम तोड़ रही है 'ब्रह्मास्त्र', सनी देओल की 'चुप' देगी कड़ी टक्कर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.