नई दिल्ली, जेएनएन।Brahmastra Box Office Collection Day 14: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ब्रह्मास्त्र को रिलीज हुए पूरे दो हफ्ते हो चुके हैं। जैसी की उम्मीद थी की 14 दिनों में तो फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 250 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी। वैसा कुछ हुआ नहीं। बल्कि ब्रह्मास्त्र की कमाई और भी तेजी से घट रही है। अयान मुखर्जी की फिल्म को टक्कर देने के लिए सनी देओल भी मैदान में उतर आए हैं।

सिनेमाघरों में दम तोड़ रही ब्रह्मास्त्र

रणबीर-आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र को सिनेमाघरों में शानदार ओपनिंग मिली थी। फिल्म ने पहले वीकेंड पर ही 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था। पर वीक डे में फिल्म थोड़ी कमजोर पड़ी और इसने अपने दूसरे वीकेंड में 200 करोड़ का आंकड़ा छुआ। गुरुवार को रिलीज के 14वें दिन फिल्म ने 3.10 करोड़ का बिजनेस किया। इसके साथ ही इसकी कुल कमाई पहुंचती है 230 करोड़ के करीब। ब्रह्मास्त्र से उम्मीदें तो काफी थी कि पर ये खरी नहीं उतरी।

खामोश कर देगी चुप 

आज सिनेमाघरों में सनी देओल की थ्रिलर फिल्म 'चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट' रिलीज हो चुकी है। ट्रेलर रिलीज के साथ ही सनी देओल की फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज क्रिएट हुआ। जिसका असर एडवांस बुकिंग पर भी देखने को मिला। चुप ने 1.25 लाख टिकट बुक किए । फिल्म की एडवांस बुकिंग को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने वाली हैं। उम्मीद की जा रही है कि इसकी पहले दिन की कमाई 4 करोड़ से ऊपर ही रहेगी।

सनी देओल की फिल्म का है क्रेज

ब्रह्मास्त्र अपने दूसरे हफ्ते में चल रही है। दूसरी तरफ 'चुप' के रिव्यू भी अच्छे हैं और सोशल मीडिया पर इसे लेकर काफी पॉजिटिव माहौल है। ऐस में पूरी उम्मीद है कि 'चुप' बॉक्स ऑफिस पर ब्रह्मास्त्र को खामोश कर सकती है।  चुप के मेकर्स ने दर्शकों के लिए मुंबई में इसके लिए एक फ्रीव्यू भी रखा था। इस आइडिया ने काम किया और सोशल मीडिया पर रिलीज होने से पहले ही लोग इसे ब्लॉकबस्टर फिल्म बताने लगे। 

यह भी पढ़ें

Chup Release: 'चुप' देखने के बाद फूट-फूटकर रोने लगे सनी देओल के बेटे राजवीर, लोगों ने पूछा- इतनी बुरी है फिल्म?

आमिर खान की बेटी आइरा को बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे ने पहनाई अंगूठी, कपल ने सबके सामने किया KISS

Edited By: Ruchi Vajpayee