Move to Jagran APP

Chup Release: 'चुप' देखने के बाद फूट-फूटकर रोने लगे सनी देओल के बेटे राजवीर, लोगों ने पूछा- इतनी बुरी है फिल्म?

Chup Release सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पापा सनी देओल की फिल्म चुप देखने के बाद बेटे राजवीर फूट-फूट कर रोते नजर आ रहे हैं। चुप आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Fri, 23 Sep 2022 07:56 AM (IST)Updated: Fri, 23 Sep 2022 07:56 AM (IST)
Chup Release: 'चुप' देखने के बाद फूट-फूटकर रोने लगे सनी देओल के बेटे राजवीर, लोगों ने पूछा- इतनी बुरी है फिल्म?
Chup Release After watching Chup Sunny Deol son Rajveer Deol started crying

नई दिल्ली, जेएनएन Sunny Deol Chup Release: सनी देओल की 'गदर 2' का सबको बेसब्री से इंतजार है पर उससे पहले ही सुपरस्टार अपनी 'चुप' लेकर सिनेमा घरों में हाजिर हो गए हैं। सनी देओल, साउथ सुपरस्टार दुलकर सलमान की यह मनोवैज्ञानिक थ्रिलर 'चुप' आज यानी 23 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म का फ्रीव्यू मुंबई में दर्शकों के लिए किया जा चुका है। सोशल मीडिया पर चुप को लेकर काफी बज है। लोग इसे रिलीज से पहले ही एक ब्लॉकबस्टर फिल्म बता चुके हैं।

loksabha election banner

चुप देख रोने लगे सनी देओल के बेटे राजवीर

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है। लोग इसे देखकर इमोशनल हो रहे हैं। दरअसल, सनी देओल अपनी दोनों बेटों करण देओल और राजवीर देओल को लेकर चुप की स्क्रीनिंग के लिए गए थे। फिल्म देखकर बाहर निकलने के बाद राजवीर को पापा सनी देओल का काम फिल्म में इतना पसंद आया कि वो खुशी के मारे रोने ही लग गए। बेटा को रोता देख सनी देओल ने राजवीर को गले लगा लिया। फैंस इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। तो किसी ने पूछा कि फिल्म इतनी बुरी है क्या? जो बेटा देखकर रोने लगा।

View this post on Instagram

A post shared by Voompla (@voompla)

पापा ने लगाया गले

बता दें कि सनी देओल की 'चुप' को धांसू एडवांस बुकिंग मिली है। जिसे देखते हुए अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म का ओपनिंग डे कलेक्शन भी जबरदस्त होगा। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ने रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग के मामले में रणबीर कपूर की फिल्म को भी पीछे छोड़ दिया है। इसका एक कारण यह भी हो सकता है कि आज देशभर के सिनेमाघरों में टिकट का रेट मात्र 75 रुपये है।

View this post on Instagram

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

आज रिलीज हुई 'चुप'

ट्रेलर रिलीज के साथ ही चुप को लेकर सनी देओल के फैंस के बीच काफी क्रेज था। दुलकर सलमान इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। उनकी पिछली फिल्म 'सीताराम' के काफी चर्चे हैं। लोगों को फिल्म में उनका अभिनय भी काफी पसंद आया ऐसे में अगर चुप भी अच्छी चलती है तो दुलकर भी एक पैन इंडिया स्टार बन सकते हैं।

यह भी पढ़ें

Tanushree Dutta Murder Attempts: तनुश्री दत्ता का खुलासा, Me Too आंदोलन के बाद कई बार किया गया जान से मारने...

Hina Khan Saree Look: साड़ी में हिना खान ने लूटी महफिल, खूबसूरती देख दीवाने हुए फैंस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.