Move to Jagran APP

विक्की कौशल-कटरीना कैफ की शादी के लिए अमिताभ बच्चन ने शाम कौशल को दी बधाई, विक्की ने दिया यह जवाब

विक्की और कटरीना ने अपनी शादी की हर एक सूचना को छिपाकर रखा था और आखिरी वक्त तक आधिकारिक जानकारी नहीं दी गयी। अलबत्ता शादी के बाद दोनों ने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर खूब तस्वीरें पोस्ट कीं और शादी की हर रस्म की झलक दिखायी।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 15 Dec 2021 11:22 AM (IST)Updated: Wed, 15 Dec 2021 11:23 AM (IST)
विक्की कौशल-कटरीना कैफ की शादी के लिए अमिताभ बच्चन ने शाम कौशल को दी बधाई, विक्की ने दिया यह जवाब
Vicky Kaushal with Katrina Kaif and Amitabh Bachchan. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने 9 दिसम्बर को सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेज फोर्ट बरवाड़ा में धूमधाम से शादी की। इस शादी में दोनों परिवारों के करीबी सदस्य और दोस्त शामिल हुए। बॉलीवुड सेलेब्रिटीज को इनवाइट नहीं किया गया था। उन्हें शादी के बाद मिठाई भेजी गयी थी।

loksabha election banner

विक्की और कटरीना ने अपनी शादी की हर एक सूचना को छिपाकर रखा था और आखिरी वक्त तक आधिकारिक जानकारी नहीं दी गयी। अलबत्ता, शादी के बाद दोनों ने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर खूब तस्वीरें पोस्ट कीं और शादी की हर रस्म की झलक दिखायी। मेहंदी, हल्दी से लेकर संगीत और जयमाला तक की तस्वीरें शेयर कीं। इन तस्वीरों पर कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने नवविवाहित जोड़े को बधाई दी। और अब, शादी के पांच दिन बाद 14 दिसम्बर को अमिताभ बच्चन ने विक्की और कटरीना की शादी की बधाई विक्की के पिता शाम कौशल को दी। 

बिग बी ने शाम कौशल के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करके लिखा- एक्शन डायरेक्टर शाम (श्याम) कौशल, विक्की के पिता के साथ सेट पर। उनके साथ सालों से काम कर रहा हूं। सबसे विनम्र और प्यारे इंसान। बधाइयां, बधाइयां, बधाइयां। अमिताभ की इस पोस्ट पर विक्की ने कमेंट में अपना आभार और प्यार जाहिर किया।

View this post on Instagram

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

वैसे, विक्की की पत्नी कैटरीना कैफ का हिंदी फिल्मों में करियर ही अमिताभ बच्चन के साथ शुरू हुआ था। कैजद गुस्ताद निर्देशित बूम से कटरीना ने डेब्यू किया था, जिसमें अमिताभ बच्चन मुख्य स्टार कास्ट का हिस्सा थे। इस फिल्म का निर्माण जैकी श्रॉफ की पत्नी आएशा श्रॉफ ने किया था। इसके बाद अमिताभ की सरकार में कटरीना ने अभिषेक बच्चन की गर्लफ्रेंड का किरदार निभाया था। कटरीना के साथ कुछ वक्त पहले अमिताभ ने एक ज्वैलरी ब्रांड का विज्ञापन भी किया था, जिसमें कटरीना उनकी बेटी के किरदार में नजर आयी थीं। यह विज्ञापन, कटरीना की शादी की खबरों के दौरान सोशल मीडिया में खूब वायरल हुआ था। 

2018 में आयी ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में भी कटरीना कैफ ने आमिर खान और अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर की। विक्की और कटरीना 14 दिसम्बर को मुंबई लौट आये हैं। कलीना एयरपोर्ट पर दोनों ने पैपराजी को खूब पोज दिये और हाथ हिलाकर अभिवादन किया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.