Move to Jagran APP

Boney Kapoor ने किया बेटी Janhvi और शिखर का रिश्ता ऑफिशियल? बोले- 'मुझे भरोसा है कि...'

Boney Kapoor इन दिनों फिल्म मैदान के प्रमोशन में लगे हुए हैं। इसके साथ ही उन्होंने नो एंट्री के सीक्वल पर भी बात की। अब एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी बेटी और उनके रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के बारे में खुलकर बात की है। उन्होंने बताया है कि वह शिखर के साथ कैसा रिश्ता शेयर करते हैं और शिखर फोटो क्यों नहीं क्लिक करते इस पर भी बात की।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Published: Sun, 31 Mar 2024 09:49 PM (IST)Updated: Sun, 31 Mar 2024 09:49 PM (IST)
बोनी कपूर ने की शिखर पहाड़िया को लेकर बात (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और शिखर पहाड़िया अक्सर अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। दोनों को अक्सर साथ में मंदिर और छुट्टियां मनाते हुए देखा जाता है। हालांकि, दोनों में से किसी ने भी अपने इस रिश्ते को लेकर खुलकर बात नहीं की।

loksabha election banner

अब जाह्नवी के पिता और फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने एक इंटरव्यू में शिखर के बारे में बात की है। इस इंटरव्यू में उन्होंने बताया है कि वह शिखर से बहुत प्यार करते हैं। साथ ही यह भी बताया कि वह उनसे बहुत अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं।

यह भी पढ़ें: Janhvi Kapoor ने घुटनों के बल चढ़ी तिरुपति मंदिर की सीढ़ियां, एक्ट्रेस ने ऐसा करने की बताई बड़ी वजह, देखें वीडियो

बोनी कपूर ने की खुलकर बात

जूम को दिए एक इंटरव्यू में बोनी कपूर ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी कई बातें की हैं। इसी इंटरव्यू में उनसे बेटी जाह्नवी के रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ उनके रिश्ते के बारे में सवाल किया गया। जब उनसे पूछा गया कि वह किसी भी इवेंट में तस्वीरें क्यों नहीं क्लिक करवाते।

तो उन्होंने जवाब दिया कि ऐसा सिर्फ इसलिए है, क्योंकि वो नहीं चाहते हैं कि उनकी तस्वीरें क्लिक हो। बाकी मुझे इसकी मेन वजह नहीं पता। शायद वह चाहते हैं कि मैं सुर्खियों में रहूं, इसलिए हर बार वो मुझे आगे कर देते हैं। वर्ना खबरों की हेडिंग बोनी नहीं, बल्कि शिखर-बोनी होतीं।

कभी नहीं होंगे एक्स

इसके आगे उन्होंने बात करते हुए कहा कि मैं शिखर से बहुत प्यार करता हूं। जब जाह्नवी और उनकी मुलाकात नहीं हुई थी, तब से में उन्हें जनता हूं। मुझे भरोसा है कि वो कभी भी जाह्नवी के एक्स नहीं होंगे, वो हमेशा उसके आसपास रहेंगे। शिखर पूरी फैमिली से बहुत अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं।

बता दें कि इससे पहले जाह्नवी ने करण जौहर के टॉक शो 'कॉफी विद करण' में अपने रिश्ते को लेकर हिंट दिया था। रैपिड फायर राउंड के दौरान जब एक्ट्रेस से उनके फोन के स्पीड डायल तीन नंबरों के बारे पूछा गया, तो एक्ट्रेस ने पिता बोनी कपूर, बहन खुशी कपूर और शिखर पहाड़िया का नाम लिया था।

यह भी पढ़ें: Janhvi Kapoor ने जन्मदिन पर ब्वॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया और दोस्त ओरी के साथ किए तिरुपति के दर्शन, देखें वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.