Move to Jagran APP

UK PM Rishi Sunak: बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर ने शेयर की ​ऋषि सुनक संग अपनी तस्वीर, पीएम बनने पर दी बधाई

कनिका के ऋषि सुनक के पीएम बनते ही उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दी है। कनिका ने ऋषि संग अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं। ये तस्वीरें चौथे वार्षिक यूके-इंडिया अवार्ड्स वीआईपी इवेंट की हैं जो 1 जुलाई 2022 को ऑर्गेनाइज किया गया था।

By Jagran NewsEdited By: Priti KushwahaFri, 28 Oct 2022 11:01 AM (IST)
UK PM Rishi Sunak: बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर ने शेयर की ​ऋषि सुनक संग अपनी तस्वीर, पीएम बनने पर दी बधाई
Photo Credit : Kanika Kapoor Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Kanika Kapoor Met With UK PM Rishi Sunak: भारतीय मूल के ऋषि सुनक (Rishi Sunak) ने ब्रिटेन में सत्ता की कमान संभाल ली है। बतौर प्रधानमंत्री बुधवार को संसद में ​ऋषि सुनक का पहला दिन था। सुनक पिछले 200 साल में ब्रिटेन के सबसे युवा प्रधानमंत्री हैं।

45 साल की उम्र की उम्र में जो उन्होंने कर दिखाया उसे करना आसान नहीं है। ब्रिटेन के पीएम बनते ही ​ऋषि सुनक को दुनियाभर से बधाई संदेश मिल रहे हैं। लेकिन सबसे ज्यादा खुशी और उत्साह भारतीय मूल के लोगों में देखने को मिल रही है।

अब तक कई बॉलीवुड सेलेब्स ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए उन्हें ब्रिटेन के नए पीएम बनने की बधाई दी है। वहीं अब बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर ने उन्हें बेहद ही खास अंदाज में बधाई दी है।

ऋषि सुनक के साथ पोस्ट की कई तस्वीरें

सिंगर कनिका कपूर ने इंस्टाग्राम हैंडल पर ब्रिटेन के नए पीएम ​ऋषि सुनक संग अपनी मुलाकात की कई तस्वीरें पोस्ट की है। बता दें कि लंदन में 1 जुलाई, 2022 को फेयरमोंट विंडसर पार्क में चौथे वार्षिक यूके-इंडिया अवार्ड्स वीआईपी इवेंट (fourth annual UK-India Awards VIP ceremony) को ऑर्गेनाइज किया गया था, ये तस्वीरें उसी दौरान की हैं।

ऋषि सुनक इस इवेंट के गेस्ट ऑफ ऑनर, यूके के चांसलर ऑफ द एक्सचेकर थे। इसी इवेंट में बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर को स्पेशल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था। उन्हें यूके-इंडिया के सांस्कृतिक संबंधों में योगदान के लिए स्पेशल अवॉर्ड दिया गया था।

इसी दौरान कनिका ने ​ऋषि सुनक के साथ खास मुलाकात की थी और उनके साथ कई सारी तस्वीरें क्लिक कराई थी। वहीं अब ​ऋषि सुनक के पीएम बनते ही कनिका ने उनके साथ अपनी तस्वीरों को पेास्ट कर उन्हें बधाई दी है।

तस्वीरों में इस अंदाज में आईं नजर

कनिका के इंस्टाग्राम पर ऋषि सुनक संग पोस्ट की गईं तस्वीरों में आप देख सकते हैं की दोनों बातचीत करते दिख रहे हैं। कनिका कभी उनके साथ बातचीत करती दिख रही हैं, तो कभी सुनक संग कैमरे को देखकर पोज देती।

कनिका ने इस खास इवेंट की तस्वीरें पोस्ट करने हुए लिखा, ‘ब्रिटेन के पीएम ऋषि सुनक से मिलना गर्व की बात थी।' इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इस पर कमेंट कर यूजर्स सुनक को पीएम बनने की बधाई दे रहे हैं।

Disclaimer - हमारी शुरुआती खबर एक इंस्टाग्राम पोस्ट के आधार पर बनाई गई थी। फैक्टचेक करने पर यह ज्ञात हुआ कि पोस्ट जुलाई 2022 की है। इस तथ्यात्मक गलती को सुधार दिया गया है। पाठकों को हुई असुविधा के लिए हम खेद जताते हैं और सही सूचना देने की प्रतिबद्धता के तहत इस गलती को सुधारते हुए पूरी खबर को अपडेट कर दिया गया है।