Move to Jagran APP

Sunny Leone के पति डेनियल वेबर ने शादी की 10वीं वेडिंग एनिवर्सरी पर ​गिफ्ट किया कीमती हीरों का हार, वीडियो हुआ वायरल

सनी और उनके पति डेनियल वेबर की शादी को 10 साल पूरे हो गए हैं। वेडिंग एनिवर्सरी के इस खास मौके पर सनी को उनके पति की तरफ से सबसे खूबसूरत और एक्सपेनसिव सरप्राइज गिफ्ट मिला। इस खास तोहफे की झलक सनी ने अपने फैंस के साथ शेयर किया है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Sat, 10 Apr 2021 10:42 AM (IST)Updated: Sat, 10 Apr 2021 10:42 AM (IST)
Sunny Leone के पति डेनियल वेबर ने शादी की 10वीं वेडिंग एनिवर्सरी पर ​गिफ्ट किया कीमती हीरों का हार, वीडियो हुआ वायरल
Photo Credit- Sunny Leone Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। ​बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की हॉट एंड ब्यूटीफुल एक्ट्रेस सनी लियोनी अपने प्रोफेशनल लाइफ के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। सनी अक्सर अपनी फैमिली और बच्चों की क्यूट तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के बीच शेयर करती रहती हैं। हाल ही में सनी और उनके पति डेनियल वेबर की शादी को 10 साल पूरे हो गए हैं। वेडिंग एनिवर्सरी के इस खास मौके पर सनी को उनके पति की तरफ से सबसे खूबसूरत और एक्सपेनसिव सरप्राइज गिफ्ट मिला। इस खास तोहफे की झलक सनी ने अपने फैंस के साथ शेयर किया है।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

सनी लियोनी के पति डेनियल वेबर ने वेडिंग एनिवर्सरी पर अपनी पत्नी को खूबसूरत और बेहद एक्सपेनसिव हीरे का हार गिफ्ट किया है। इस डायमंट नेकलेस को पहनकर एक वीडियो सनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए पति डेनियन के लिए एक धन्यवाद नोट लिखा है। सनी लियोनी ने लिखा, 'हमारी सालगिरह पर मुझे हीरों का तोहफा देने के लिए डेनियल वेबर आपका बहुत-बहुत शुक्रिया। सच में ये एक सपना!! शादी के 10 साल और हमारी जिंदगी के 13 साल एक साथ बिताना! कभी किसी ने नहीं सोचा होगा कि एक साथ जिंदगी बिताने का वो वादा और बातचीत हमें साथ में जीवन में यहां तक ले आएगी, जहां हम आज हैं! लव यू।'

 

View this post on Instagram

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

बता दें कि इस वीडियो से पहले सनी ने पति डेनियल वेबर के साथ अपनी 10वीं शादी की सालगिरह पर एक तस्वीर भी शेयर की थी। उन्होंने लिखा था, 'मैं जिस आदमी से प्यार करती हूं, उसे 10वीं सालगिरह मुबारक हो! मैं प्रार्थना करती हूं कि हम इस जीवन को हमारे मरने के दिनों तक साथ निभाएं। आप मेरी ताकत और मेरे हीरो हैं! लव यू बेबी।' 

आपको बात दें कि सनी लियोनी और डेनियल वेबर पिछले 13 सालों से एक साथ हैं। सनी और ​डेनियल के तीन बच्चे हैंं यानी एक बेटी और दो बेटे हैं। बेटी को सनी ने गोद लिया था जिसका नाम निशा कौर वेबर है। बेटी को गोद लेने के बाद ही दोनों सरोगेसी से जुड़वां बेटों नूह और अशहर के पेरेंट्स बने।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.