Move to Jagran APP

प्रवासी मजदूरों के लिए सोनू सूद ने शुरू की हेल्पलाइन, नम्बर पर कॉल करके मांग सकते हैं मदद

Sonu Sood Launches Helpline Number सोनू को व्हाट्स एप नंबर पर काफ़ी संदेश आ रहे हैं। उन्होंने व्हाट्स एप का स्क्रीन शॉट लगाकर इसकी जानकारी दी।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 27 May 2020 11:06 AM (IST)Updated: Wed, 27 May 2020 08:19 PM (IST)
प्रवासी मजदूरों के लिए सोनू सूद ने शुरू की हेल्पलाइन, नम्बर पर कॉल करके मांग सकते हैं मदद
प्रवासी मजदूरों के लिए सोनू सूद ने शुरू की हेल्पलाइन, नम्बर पर कॉल करके मांग सकते हैं मदद

नई दिल्ली, जेएनएन। महाराष्ट्र में अटके प्रवासी मजदूरों के लिए सोनू सूद एक मसीहा की तरह सामने आये हैं। लॉकडाउन में बेरोज़गार और बेघर हुए मजदूरों को उनके घरों तक पहुंचाने का ज़िम्मा उठा रहे सोनू सूद को उनके इस इनिशिएटिव के लिए ख़ूब तारीफ़ें मिल रही हैं।

loksabha election banner

सोशल मीडिया के ज़रिए तमाम परेशान लोग उनसे घर पहुंचाने की गुज़ारिश कर रहे हैं। सोनू ने लोगों की सुविधा के लिए हेल्पलाइन नम्बर और व्हाट्स एप नंबर जारी किया है, जिस पर उन्हें ज़बर्दस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। सोनू ने ट्विटर पर इस नंबर की जानकारी दी है।

सोनू ने विज्ञापन के अंदाज़ में सूचना जारी की है- नमस्कार, मैं आपका दोस्त सोनू सूद बोल रहा हूं। मेरे प्यारे श्रमिक भाइयों और बहनों, अगर आप मुंबई में हैं और आप अपने घर जाना चाहते हैं, तो कृपया इस नंबर पर कॉल करें- 18001213711 या अपना नाम और पता व्हाट्स एप करें। नंबर है- 9321472118... साथ ही बताएं कि आप कितने लोग हैं। अभी कहां पर हैं और कहां जाना चाहते हैं। मैं और मेरी टीम, जो भी मदद कर पाएंगे, ज़रूर करेंगे। हमारी टीम जल्द ही आपसे संपर्क करेगी। इस विज्ञापन को शेयर करने के साथ सोनू ने लिखा है- चलो घर छोड़ आऊं।

चलो घर छोड़ आऊँ❣️ pic.twitter.com/LlSyZpQMUu

— sonu sood (@SonuSood) May 26, 2020

सोनू को व्हाट्स एप नंबर पर काफ़ी संदेश आ रहे हैं। उन्होंने व्हाट्स एप का स्क्रीन शॉट लगाकर इसकी जानकारी दी। उन्होंने लिखा कि आपके संदेश हमें रफ़्तार से मिल रहे हैं। मैं और मेरी टीम पूरी कोशिश कर रहे हैं। हर किसी को मदद पहुंचे। लेकिन अगर इसमें हम कुछ मैसेज मिस कर दें तो मुझे उसके लिए क्षमा कीजिएगा।

बता दें कि सोनू सूद मुंबई और उसके आसपास के कई इलाक़ों से प्रवासी मजदूरों और श्रमिकों को बसों के ज़रिए उनके गृहनगर, कस्बों या गावों तक पहुंचा रहे हैं। सोनू ने कुछ विद्यार्थियों को भी लॉकडाउन के दौरान घरों तक पहुंचाने की व्यवस्था की थी, जिसके लिए सोशल मीडिया में उनकी ख़ूब सराहना हुई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.