नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस और लॉकडाउन के बीच बॉलीवुड से एक बेहद ही बुरी खबर सामने आ रही है। बॉलीवुड एक्टर सलमान के भतीजे अब्दुल्लाह खान का निधन हो गया है। अब्दुल्लाह खान लंबे समय से मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती में थे। जानकारी के मुताबिक, अब्दुल्लाह के फेफडों में संक्रमण था। दो दिन पहले ही उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया था। मौत की खबर सुनते ही सलमान के परिवार में कोहराम मच गया है।

अब्दुल्लाह खान के मौत की जानकारी खुद सलमान खान ने दी है। उन्होंने अब्दुल्लाह के बारे में सोशल मीडिया पर एक ट्वीट कर फैंस से ये बात शेयर की है। सलमान ने एक ट्वीट कर अब्दुल्लाह को श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने अब्दुल्लाह की फोटो ट्वीट करते हुए लिखा है- हमेशा तुम्हें प्यार करेंगे।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

No Caption Needed... I am anyways very light Only 122 kg!!!!!! 😂❤❤❤. www.realstrong.in . . #Repost @beingsalmankhan (@get_repost) ・・・ I am @beingstrongindia and he is @realstrong.in @aaba81. . . #realstrong #wearpride #inhonourofrealheroes #beingstrong #strength #courage #honour #gratitude #thankyou #love #family #respect #salmankhan #whenrealstrongmeetsthestrongest #thisishowweroll #cantstopwontstop #builtforwar #theonlyprime

A post shared by Abdullah Khan (@aaba81) on

बता दें कि अब्दुल्ला,सलीम खान की छोटी बहन का बेटा था। रिपोर्ट के अनुसार, सलमान के कजिन अब्दुल्ला खान को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में फेफड़ों के संक्रमण की वजह से दो दिन पहले ही अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

सलमान खान ने अब्बदुल्ला के साथ जो तस्वीर शेयर की है उसमें वह पोज देते नजर आ रहे हैं। बात दें कि सलमान के ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर एक्टर राहुल देव ने भी ट्वीट कर दुख जाहिर किया है। उन्होंने इस दुख की घड़ी में सलमान के परिवार को भगवान से हिम्मत देने की प्रथर्ना की है। वहीं फैंस भी लगातार सोशल मीडिया पर दुख व्यक्त कर रहे हैं।  

Posted By: Priti Kushwaha

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस