Move to Jagran APP

'एनिमल पार्क' में होगा क्या कुछ खास, Bobby Deol ने खोला राज, कहा- संदीप ऐसी फिल्म बना रहा है जो...

ब्लॉकबस्टर फिल्म एनिमल साल 2023 के आखिर में रिलीज हुई थी लेकिन इसने आते ही बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े थे। फिल्म की अपार सफलता ने रणबीर के करियर में चार चांद लगा दिए जिसके बाद फैंस उन्हें इस मूवी के सीक्वल एनिमल पार्क में देखने के लिए बेकरार हैं। हाल ही में बॉबी देओल ने एनिमल पार्क पर अपडेट दिया।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Tue, 12 Mar 2024 09:20 AM (IST)Updated: Tue, 12 Mar 2024 09:20 AM (IST)
रणबीर कपूर और बॉबी देओल. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रणबीर कपूर की रिकॉर्ड ब्रेकिंग फिल्म 'एनिमल' का जादू आज भी लोगों के सिर चढ़कर बोलता है। इस मूवी में रणबीर के ग्रे शेड से सजे जिद्दी स्वभाव वाले कैरेक्टर को लोगों ने पसंद तो किया ही, साथ ही बॉबी देओल (Bobby Deol) की दमदार एक्टिंग भी एक कारण रही, जिसने ऑडियंस को फिल्म देखने पर मजबूर किया।  

'एनिमल पार्क' को लेकर लोगों में क्रेज

'एनिमल' के बाद अब डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा 'एनिमल पार्क' लेकर हाजिर होने वाले हैं। मेकर्स ने पहले ही इस बात को कन्फर्म कर दिया है कि फिल्म में पहले से ज्यादा वायलेंस और खून खराबा देखने को मिलेगा। वहीं, रणबीर कपूर डबल रोल में होंगे, जिसमें से एक निगेटिव कैरेक्टर होगा। बॉबी देओल की फिल्म के पहले ही पार्ट में मौत दिखाई गई थी, इसलिए ये कहा जा सकता है कि वह इस मूवी में नहीं होंगे। हालांकि, 'एनिमल पार्क' से जुड़ी उन्होंने एक अपडेट जरूर दी है। 

फिल्म पर बॉबी देओल ने दिया अपडेट

एक इवेंट में पहुंचे बॉबी देओल से जब 'एनिमल पार्क' और उनके इसमें इन्वॉलमेंट होने के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने सिर्फ इतना बताया कि संदीप रेड्डी वांगा एक ऐसी फिल्म बना रहे हैं, जिसे कम्प्लीट होने में टाइम लगेगा। इस बात ने फैंस का फिल्म की रिलीज को लेकर इंतजार तो बढ़ाया ही है, साथ ही सस्पेंस भी बरकरार रखा है। 

1000 करोड़ कमा गई थी 'एनिमल'

भूषण कुमार के प्रोडक्शन में बनी 'एनिमल' ने वर्ल्डवाइड 1000 करोड़ के करीब की कमाई की थी। वहीं, फिल्म का डोमेस्टिक कलेक्शन 600 करोड़ के आसपास था। यह रणबीर कपूर के करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म बताई जाती है। पहले पार्ट की तरह दूसरे पार्ट में भी रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी होंगी। 

यह भी पढ़ें: Article 370 Collection: 'शैतान' की आहट भी नहीं हिला पाई 'आर्टिकल 370' का दमखम, फिल्म को छुट्टी का मिला पूरा फायदा


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.