नई दिल्ली, जेएनएन। अमेज़न प्राइम की वेब सीरीज़ ‘पाताल लोक’ को लेकर विवाद लगातार बढ़ता ही जा रहा है। भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने शिकायत दर्ज कराने के बाद अब क्रिकेटर विराट कोहली से मांग की है कि वो अपनी पत्नी और ‘पाताल लोक’ की प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा को तलाक़ दे दें।

विधायक ने सीरीज़ के द्वारा सनातन धर्म की जातियों एवं भारतीय एजेंसियों के गलत चित्रण को राष्ट्रद्रोह बताते हुए अनुष्का शर्मा के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है, और अब उन्होंने मांग की है कि विराट को अपनी देशभक्ति दिखाते हुए अनुष्का को तलाक़ दे देना चाहिए। एक मीडिया हाउस से बात करते हुए नंदकिशोर ने कहा, ‘अनुष्का शर्मा ने राष्ट्रद्रोह का काम किया है। विराट कोहली देशभक्त हैं। वो देश के लिए खेले हैं। उन्हें अनुष्का को तलाक दे देना चाहिए ताकी समाज में एक अच्छा मैसेज जाए’।

नंदकिशोर ने क्या लिखा है शिकायत में :

विधायक ने अपनी शिकायत में लिखा, 'बॉलीवुड अभिनेत्री एवं अमेजन प्राइम पर प्रसारित वेबसीरीज पाताललोक की प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा ने वेब सीरीज में बालकृष्ण वाजपेयी नाम के अपराधियों से संबंध वाले नेता के साथ एक मार्ग का उद्घाटन करते हुए मेरे फोटो व अन्य भाजपा नेताओं को दिखाया गया है। मैं वर्तमान में भाजपा का विधायक हूं और मेरी अनुमति लिए बगैर मेरे तस्वीर का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा इस वेब सीरीज में गुर्जर जाति का चित्रण डकैत एवं गलत कार्यो में शामिल दिखाया गया हैं। सीरीज में भाजपा की छवि भी खराब करने की कोशिश की गई है।'

ये भी पढ़ें : Paatal Lok Controversy: पंजाब से लेकर पूर्वोत्तर तक, अनुष्का शर्मा की वेब सीरीज़ 'पाताल लोक' पर मचा बवाल

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस