Move to Jagran APP

Naseeruddin Shah के बयान पर फूटा मनोज तिवारी का गुस्सा, कहा- दिक्कत है तो कोर्ट जा सकते हैं

Manoj Tiwari Slams Naseeruddin Shah नसीरुद्दीन शाह अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में आ जाते हैं। हाल ही में द केरल स्टोरी को लेकर दिए गए बयान पर उनकी काफी आलोचना हुई। बीजेपी नेता और एक्टर मनोज तिवारी ने भी उन पर निशाना साधा।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Fri, 02 Jun 2023 09:26 AM (IST)Updated: Fri, 02 Jun 2023 09:26 AM (IST)
Naseeruddin Shah के बयान पर फूटा मनोज तिवारी का गुस्सा, कहा- दिक्कत है तो कोर्ट जा सकते हैं
Bjp Leader Manoj Tiwari Furious With Naseeruddin Shah Remarks on the Kerala Story/Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Manoj Tiwari On Naseeruddin Shah: नसीरुद्दीन शाह बॉलीवुड के उन एक्टर्स में शुमार हैं, जो अपनी बात को बड़ी ही बेबाकी से कहते हैं। इस वजह से कभी-कभी उनके बयान उन पर ही उल्टे पड़ जाते हैं और उन्हें लोगों की आलोचना झेलनी पड़ती है।

loksabha election banner

कई सितारों के बाद नसीरुद्दीन शाह ने भी सुदीप्तो सेन की निर्देशन में बनी फिल्म 'द केरल स्टोरी' पर अपने विचार व्यक्त किये। उन्होंने हाल ही में एक बातचीत में फिल्म की सफलता को खतरनाक ट्रेंड बताते हुए उसकी तुलना नाजी जर्मनी से की थी।

उनके इस बयान पर अब बीजेपी नेता और भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार मनोज तिवारी ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए एक्टर पर निशाना साधा है और उनकी नीयत को सही नहीं बताया है।

नसीरुद्दीन शाह के बयान पर भड़के मनोज तिवारी

मनोज तिवारी से जब नसीरुद्दीन शाह के 'द केरल स्टोरी' पर दिए गए बयान के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने एक मीडिया पोर्टल से बातचीत करते हुए एक्टर के स्टेटमेंट पर अपना गुस्सा व्यक्त करते हुए कहा, "वह एक अच्छे अभिनेता हैं, लेकिन उनकी नीयत अच्छी नहीं है और ये बात मैं बहुत ही भारी मन से कह रहा हूं"।

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए मनोज तिवारी ने आगे कहा, "नसीर साहब ने उस समय अपनी आवाज क्यों नहीं उठाई, जब फिल्मों में ये दिखाया जाता था कि दुकान पर बैठा हुआ आवारा आदमी आने-जाने वाली महिलाओं को छेड़ता था"। हालांकि, अपनी बात पर जोर देते हुए उन्होंने कहा कि 'द केरल स्टोरी' और द कश्मीर फाइल्स सच्ची कहानी पर आधारित फिल्में हैं।

उन्हें दिक्कत है, तो वह कोर्ट जा सकते हैं-मनोज तिवारी

मनोज तिवारी ने नसीरुद्दीन शाह के बयान पर अपना गुस्सा व्यक्त करते हुए आगे कहा, "अगर उन्हें कुछ दिक्कत है, तो वह कोर्ट जाए। किसी भी चीज पर पर अपनी टिप्पणी देना बेहद ही आसान काम है। वह जिस तरह से अपनी चीजें कहते हैं, उन्होंने भारतीय नागरिक और एक इंसान के तौर पर अच्छी पहचान नहीं बनाई है"।

'द केरल स्टोरी' को लेकर क्या था नसीरुद्दीन शाह का बयान

नसीरुद्दीन शाह ने हाल ही में एक खास बातचीत के दौरान द केरल स्टोरी के बारे में पूछे जाने पर ये बयान दिया था कि भीड़, अफवाह और फराज तीनों देखने लायक फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धराशायी हो गईं।

कोई भी उन फिल्मों को नहीं देखने गया, लेकिन जब 'द केरल स्टोरी' आई, तो लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी, जो मैंने अभी तक देखी नहीं है। मेरा उस फिल्म को देखने का कोई इरादा भी नहीं है, क्योंकि उन्होंने पहले ही फिल्म के बारे में काफी पढ़ लिया है"।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.