Move to Jagran APP

Bipasha Basu Birthday:​ बिपाशा के पीठ पीछे इस हसीना को डेट कर रहे थे जॉन, ट्वीट ने खत्म कर दी थी प्रेम कहानी

HBD Bipasha Basu जॉन बिपाशा के साथ रिश्ते में होते हुए भी एक एनआरआई लड़की प्रिया रुंचाल को डेट कर रहे थे। साल 2014 में ही जॉन और प्रिया ने शादी कर ली थी। वहीं बिपाशा भी 2016 में करण सिंह ग्रोवर के साथ शादी के बंधन में बंध गईं।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaPublished: Sat, 07 Jan 2023 01:02 AM (IST)Updated: Sat, 07 Jan 2023 01:02 AM (IST)
Photo Credit : Bipasha Basu john abraham Photo From MIDDADY

नई दिल्ली, जेएनएन। Happy Birthday Bipasha Basu: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक साथ काम करते-करते कब स्टार्स को प्यार हो जाता है पता ही नहीं चलता, लेकिन कई प्रेम कहानियों का अंत बेहद ही दुखद होता है। बॉलीवुड की एक ऐसी ही चर्चित लव स्टोरी रही है जॉन अब्राहम और बंगाली ब्यूटी बिपाशा बसु की। एक वक्त ऐसा था जब इनकी लव स्टोरी बॉलीवुड के गलियारों में ही नहीं बल्कि हर तरफ काफी चर्चा में रही थी। कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद एक दिन ऐसा आया जब उनकी लव स्टोरी का अंत हो गया। इनके टूटे रिश्ते की वजह बनी एक हसीना, एक ट्वीट और न्यू ईयर की रात की एक गलती।

loksabha election banner

नौ साल तक चला जॉन और बिपाशा का रिश्ता

जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु का रिश्ता एक नहीं बल्कि नौ सालों तक चला था। दोनों को एक साथ अवॉर्ड शो में ही नहीं बल्कि पार्टीज और डिनर डेट पर भी स्पॉट किया जाता था। उनके बीच की बॉन्डिंग को देखकर कोई ये नहीं कह सकता था कि वे एक दिन इस तरह से अलग हो जाएंगे। उनकी बॉन्डिंग देख कर हर तरफ चर्चा थी कि दोनों शादी करने वाले हैं, लेकिन एक दिन अचानक इनके ब्रेकअप की खबर आ गईं और सब हैरान रह गए।

ट्वीट में हुआ था खुलासा जॉन की बेवफाई का

रिपोर्ट्स के अनुसार, जॉन और बिपाशा का एक ट्वीट की वजह से टूटा था। जॉन ने ये ट्वीट साल 2014 में नए साल के मौके पर गलती से पोस्ट कर दिया था। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा था, ‘इस साल आपकी जिंदगी में बहुत सारा प्यार और खुशियां आएं… लव जॉन और प्रिया अब्राहम।’ जॉन ने गलती से ये ट्वीट किया था। ट्वीट के सामने आते ही हंगामा मच गया। ट्वीट के बाद ही जॉन और बिपाशा के रिश्ते में दरार आ गई। इसके बाद जब बिपाशा को पता चला कि जॉन उन्हें धोखा दे रहे हैं तो उन्होंने खुद को उनसे अलग करने का फैसला कर लिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.