Move to Jagran APP

Bigg Boss OTT 3: इतने बड़े गले...पौलोमी दास के कपड़ों पर शिवानी कुमारी ने किया कमेंट

शिवानी कुमारी (Shivani Kumari) बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) में सबसे चर्चित कंटेस्टेंट्स में से एक हैं। यूपी की पूरी हिंदी बेल्ट उन्हें काफी ज्यादा सपोर्ट कर रही है। वहीं कई लोगों ने उनकी भाषा को लेकर उन्हें ट्रोल भी किया। बिग बॉस के एक लेटेस्ट एपिसोड में शिवानी को पौलोमी दास (Poulomi Das) के कपड़ों पर कमेंट करते देखा गया।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Tue, 25 Jun 2024 01:23 PM (IST)
बिग बॉस में शिवानी कुमारी ने किया पौलोमी के कपड़ों पर कमेंट

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी की शुरुआत हो चुकी है। शो पर कंटेस्टेंट्स के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में एलिमिनेशन के लिए शिवानी कुमारी और नीरज गोयत का नाम सामने आया है। इन दोनों में से कोई एक कंटेस्टेंट पहले हफ्ते में बाहर हो जाएगा।

दरअसल शो में पहला नॉमिनेशन टास्क हुआ था जिसमें घरवालों ने एक दूसरे पर भड़ास निकलाने के लिए दुश्मनों को नॉमिनेट किया। इनमें सना सुल्तान, साई केतन राव, रणवीर शौरी और दीपक चौरसिया शामिल थे। नॉमिनेशन पूरा होने के बाद बिग बॉस ने इसमें ट्विस्ट जोड़ा और सना सुल्तान को किन्हीं दो लोगों को नॉमिनेट करने के लिए कहा। सना ने शिवानी और नीरज गोयत का नाम लिया।

शिवानी ने किया पौलोमी के कपड़ों पर कमेंट

इस दौरान शिवानी को पौलोमी दास की ड्रेस पर कमेंट करते देखा गया। शिवानी ने बड़े गले की एक ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी थी जिसे देखकर शिवानी अनकम्फर्टेबल हो जाती हैं। शिवानी खुद से सवाल करती हैं कि कोई ऐसे बड़े बड़े गले की ड्रेस कैसे पहन सकता है।

शिवानी कहती हैं- 'कैसे इतने बड़े गले के कपड़े पहन लेते हैं। यहां तो थोड़ा सा भी नीचे हो तो नहीं चलता है। ये लोग हाई फाई हैं।'

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 Elimination: पहले ही हफ्ते तगड़ा झटका, मिड-वीक एलिमिनेशन में एक कंटेस्टेंट का कटेगा पत्ता!

इससे पहले भी पौलोमी पर साधा था निशाना

बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब शिवानी ने पौलोमी को उनके कपड़ों को लेकर कमेंट किया हो। शिवानी इससे पहले भी ये बात स्वीकार कर चुकी हैं कि वो पौलोमी को इंस्टाग्राम पर स्टॉक करती हैं क्योंकि वो सिर्फ बिकिनी पहनती हैं।

बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन में 16 कंटेस्टेंट्स ने एंट्री की है। इसमें चंद्रिका दीक्षित, रणवीर शौरी, शिवानी कुमारी, सना मकबूल, दीपक चौरसिया, लवकेश कटारिया, साई केतन राव, अरमान मलिक, कृतिका मलिक, पायल मलिक पौलोमी दास, नीरज गोयत और सना सुल्तान खान शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: शिवानी कुमारी ने इस कंटेस्टेंट को किया नॉमिनेट, बोलीं- हमें धक्का मार दिया, रहने लायक नहीं