Move to Jagran APP

नोरा फतेही को अली कुली मिर्जा ने मारा था चांटा, दोनों के बीच हुई थी जबरदस्त मारपीट, एक्टर ने अब तोड़ी चुप्पी

Ali Quli Mirza Slapped Nora Fatehi नोरा फतेही और बिग बॉस फेम अली कुली मिर्जा के बीच जमकर मारपीट हुई थी और इसका खुलासा एक्ट्रेस पहले ही कर चुकी हैं। अब अली ने इसपर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeThu, 12 Jan 2023 12:46 PM (IST)
नोरा फतेही को अली कुली मिर्जा ने मारा था चांटा, दोनों के बीच हुई थी जबरदस्त मारपीट, एक्टर ने अब तोड़ी चुप्पी
Bigg Boss Fame Ali Quli Mirza slapped Nora Fatehi

नई दिल्ली, जेएनएन। Ali Quli Mirza Slapped Nora Fatehi: बिग बॉस 8 में नजर आ चुके अली कुली मिर्जा ने हाल ही में नोरा फतेही पर कई गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि 10-12 साल पहले एक फिल्म की शूटिंग के दौरान किसी बात पर नोरा ने उन्हें चांटा मार दिया था जिसके बाद उन्होंने ने भी पलटकर एक्ट्रेस को मार दिया। अली को दुख इस बात का है कि ये घटना काफी पुरानी है और अब एक्ट्रेस इसे हर किसी को सुना रही हैं।

नोरा फतेही और अली कुली मिर्जा के बीच हुई थी हाथापाई

दरअसल, हाल ही में द कपिल शर्मा शो पर पहुंची नोरा फतेही ने बिना नाम लिए बताया कि कैसे उनके एक को एक्टर के साथ उनकी बहुत बुरी लड़ाई हुई थी, जो हाथापाई तक पहुंच गई थी। नोरा ने कपिल शर्मा को बताया कि बांग्लादेश में जब वो शूट के लिए गई थीं तो वहां एक को-एक्टर ने उनके साथ बदसलूकी की थी जो उन्हें सहन नहीं हुआ और दोनों के बीच इसे लेकर लड़ाई बढ़ गई। नतीजा ये हुआ कि नोरा ने को-एक्टर को थप्पड़ मार दिया, बदले में उसने भी मारा। नौबत बाल नोचने तक आ पहुंची थी। 

नोरा के नोचे थे बाल

नोरा फतेही की बाते सुनकर शो में हर कोई दंग रह गया था। अब टेलीचक्कर को दिए अपने इंटरव्यू में अली कुली मिर्जा सामने आए हैं और उन्होंने सारी कहानी बताई है। उन्होंने कहा कि मैं और नोरा तब से दोस्त थे जब वो कुछ नहीं थीं, हमने उन्हें बनाया और जब नोरा को फिल्में मिलने लग गई तो वो बदल गईं। जब फिल्म मिली तो वो खुद क्रेडिट लेने लग गईं। ऐसे ही एक शूट में उन्होंने मुझ पर हाथ उठा दिया, जवाब में मैंने भी हाथ उठा दिया।

एक्टर ने बताया सच

अली कुली मिर्जा ने कहा कि उन्होंने मेरे लिए कहा कि एक बदतमीज को-स्टार था तो मैं बता दूं कि वो भी बहुत बदतमीज थीं। उस वक्त वो भी बच्ची थी मैं भी बच्चा था पर अब वो ये सब बातें शो में जा कर रही हैं। तो उन्हें भूलना नहीं चाहिए कि बुरा वक्त भी आता है।  

ये भी पढ़ें

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की 'दयाबेन' दिशा वकानी का हाल देख कांप जाएगी रूह, रोते हुए सुनाई अपनी आपबीती!

Bigg Boss 16: MC स्टैन की मां ने अर्चना की फैमिली पर किया ऐसा कमेंट की भड़क गए लोग, पूछा- आते ही चुगली शुरू...