नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस सीजन 9 के विनर टीवी एक्टर प्रिंस नरूला के घर पर इस वक्त मातम का मौहाल छाया हुआ है। प्रिंस के घर में एक बड़ा हादसा हुआ है जिससे पूरा घर सदमे में है। दरअसल, प्रिंस के कजिन भाई रूपेश नरुला की कनाडा में मौत हो गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रूपेश नरुला कनाडा में रहते हैं। 1 जुलाई को वो कनाडा के ही एक बीच पर 'कनाडा डे' मना रहे थे तभी वो समुद्र में डूब गए, दुर्भाग्वश उन्हें तैरान नहीं आता था जिसकी वजह से वो पानी से बाहर नहीं आ पाए और पानी में डूबने से उनकी मौत हो गई।

टीवी एक्टर के मुाबिक दो महीने पहले ही रुपेश की शादी हुई थी, लेकिन उनकी पत्नी फिलहाल उनके और युविका के साथ मुंबई में ही रहती थीं। भाई की मौत के बाद एक मीडिया हाउस से बात करते हुए प्रिंस ने अपना दर्द बयां किया है। एक्टर ने बताया, रुपेश सिर्फ 25 साल का था। दो महीने पहले ही उसकी शादी हुई थी। भाभी का वीजा नहीं हो पाया था जिस वजह से वो हमारे साथ रह रही थीं। वो जल्द ही भाई के साथ अमेरिका शिफ्ट होने वाली थीं।

प्रिंस ने बताया, रूपेश अपने परिवार के साथ 'कनाडा डे' सेलिब्रेट करने टोरंटो के बीच पर गया था। थोड़ी देर बाद परिवार वाले घर लौट आए लेकिन रुपेश अपने दोस्तों के साथ बीच पर ही रुक गया। कुछ देर बाद रूपेश का दोस्त भी पार्किंग से अपनी कार निकालने के लिए जाने लगा। रुपेश ने कहा... ‘तू चल मैं बस आता हूं’। दोस्त जब कार निकालकर लाया तो उसे चीखने की आवाजें आ रही थीं ‘डूब गया...डूब गया’। वो जल्दी से बीच की तरफ भाई को ढूंढने भागा, लेकिन 20 मिनट तक उन्हें रुपेश नहीं मिला, वो डूब चुका था'।

आपको बता दें कि प्रिंस नरूला इस समय 'नच बलिए 9' के लिए अपनी पत्नी युविका चौधरी के साथ तैयारियों में बिजी हैं। शो की शूटिंग के दौरान ही प्रिंस को यह खबर मिली और वह सेट पर ही रोने लगे। उन्होंने ऑडियंस को भी इस दुर्घटना की जानकारी दी।

Posted By: Nazneen Ahmed