Move to Jagran APP

Bigg Boss 16 में साजिद खान की एंट्री पर मचा बवाल, सपोर्ट करने के लिए शहनाज गिल को भी लोगों ने लिया आड़े हाथों

Netizens get furious on Sajid Khan entry in Salman Khan show बिग बॉस का नया सीजन शुरू हो चुका है। इसी के साथ शो को लेकर नए-नए बखेड़े भी देखने को मिल रहे हैं। साजिद खान की शो में एंट्री को कई लोगों इमेज बिल्डिंग स्टंट बता रहे हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Sun, 02 Oct 2022 01:31 PM (IST)Updated: Sun, 02 Oct 2022 01:31 PM (IST)
Bigg Boss 16 में साजिद खान की एंट्री पर मचा बवाल, सपोर्ट करने के लिए शहनाज गिल को भी लोगों ने लिया आड़े हाथों
Netizens get furious on Sajid Khan entry in Salman Khan show Bigg Boss 16, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Netizens get furious on Sajid Khan entry in Salman Khan show Bigg Boss 16: सलमान खान के शो बिग बॉस सीजन 16 को शुरू हुए अभी कुछ ही घंटें हुए हैं और शो को लेकर विवाद खड़ा होता हुआ दिख रहा है। बिग बॉस के नए सीजन में कई कॉन्ट्रोवर्शियल सेलेब्स ने एंट्री की है। इनमें फिल्ममेकर साजिद खान भी शामिल हैं, जिन्हें लेकर लोगों ने सोशल मीडिया पर आपत्ति जताई है और शो की पुरानी कंटेस्टेंट शहनाज गिल को उन्हें सपोर्ट करने के लिए भी खूब खरी-खोटी सुनाई है।

loksabha election banner

कोरियोग्राफर फराह खान के भाई और सलमान खान के दोस्त साजिद खान का नाम देश के चर्चित कॉन्ट्रोवर्सी मी टू मूवमेंट में आया था। बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस और मॉडल ने उन पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाया था। काफी समय से लाइमलाइट से दूर साजिद खान ने अब बिग बॉस 16 में एंट्री की है, जो शो के कई फैंस को पसंद नहीं आया और उन्होंने कहा कि साजिद इस शो में अपनी छवि सुधारने के लिए आए हैं क्योंकि यह देश का पॉपुलर शो है। बिग बॉस में शहनाज गिल ने साजिद के लिए एक वीडियो भी भेजा था, जिसमें वह साजिद की तारीफ करती हुई नजर आईं, जिसकी वजह से साजिद के साथ शहनाज भी ट्रोल हो रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने कहा, "मैं शहनाज से प्यार करता हूं, लेकिन एक मी टू मुजरिम को सपोर्ट करने के लिए मुझे उनसे नफरत हो गई है..साजिद जैसे लोगों को सलाखों के पीछे होना चाहिए। यहां बॉलीवुड में वह एक शो कर रहा है और उसके बाद एक फिल्म का डायरेक्शन भी करेगा।"

शहनाज गिल को फटकार लगाते हुए एक यूजर ने कहा, "इस शारीरिक शोषण करने वाले को सपोर्ट कर रही हैं शहनाज। सिद्धार्थ शुक्ला और साजिद खान दोनों एक जैसे, दोनों शो में अपनी इमेज साफ करने आए थे। अगली बार रिया चक्रवर्ती आएंगी और उन्हें सना और सिड के जैसे एक हीरो की तरह दिखाया जाएगा।"

एक अन्य यूजर ने कहा, "व्यक्तिगत रूप से मुझे लगता है कि कलर्स टीवी बिग बॉस 16 ने और पब्लिसिटी हासिल करने के लिए साजिद खान को लेकर आए हैं या फिर यहां कुछ झोल है। मुझे नहीं लगता कि साजिद एक कंटेस्टेंट हैं, लेकिन देखते हैं ये तो वक्त ही बताएगा"

एक अन्य ने लिखा, "साजिद खान को खास ट्रीटमेंट दिया जा रहा है। उनके पास प्रायश्चित करने के लिए बहुत कुछ है। उसे कड़ी से कड़ी सजा दो।" 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.