Move to Jagran APP

क्या Abdu Rozik को दूल्हा बनते देखने का फैंस का सपना रह जाएगा अधूरा? पोस्टपोन हुई शादी

फेमस सिंगर और बिग बॉस (Bigg Boss) फेम अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) ने अपनी शादी पोस्टपोन कर दी है। अब्दु अगले महीने 7 जुलाई को अपनी मंगेतर अमीरा से शादी करने वाले थे। हालांकि अब्दु ने एक खास वजह से अभी इस शादी को टालने का फैसला लिया है। दरअसल अब्दु एक बॉक्सिंग फाइट ऑफर हुई है जोकि 6 जुलाई को दुबई के कोका कोला एरिना में होने वाली है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Published: Tue, 11 Jun 2024 09:10 AM (IST)Updated: Tue, 11 Jun 2024 09:10 AM (IST)
Abdu Rozik postpones his marriage with wife Amira

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सोशल मीडिया सेंसेशन और फेमस सिंगर अब्दु रोजिक ने जबसे अपनी शादी की अनाउंसमेंट की थी तब से हर कोई इसका इंतजार कर रहा था। लेकिन अब अब्दु को दूल्हा बनते देखने वाले फैंस को थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा। अब्दु ने अपनी शादी पोस्टपोन कर दी है। अब्दु की शादी 7 जुलाई को होने वाली थी लेकिन अब खबर आ रही है कि उन्होंने एक खास वजह से इसे कुछ समय के लिए टाल दिया है।

दरअसल अब्दु को उनकी पहली बॉक्सिंग फाइट ऑफर हुई है जो 6 जुलाई को दुबई के कोका कोला एरिना में होने वाली है। इस बारे में ईटाइम्स से हुई बातचीत में अब्दु ने बताया कि मैंने कभी नहीं सोचा था कि जिंदगी में मुझे इस टाइटल के लिए बॉक्सिंग फाइट करने का मौका मिलेगा।

वाइफ करती है सपोर्ट

अब्दु ने कहा कि इस साल मेरे करियर और लव लाइफ में काफी कुछ बदलाव हुए हैं। लेकिन फिलहाल मुझे अपनी शादी पोस्टपोन करनी पड़ेगी क्योंकि ये मैच मुझे आने वाले समय में बहुत अच्छी फाइनेंशियल सिक्योरिटी देगा। अब्दु ने बताया कि उनकी पत्नी अमीरा भी उन्हें इस मामले में सपोर्ट करती हैं।

अब्दु ने कहा, "अमीरा मेरे फैसले को पूरी तरह से सपोर्ट करती है, क्योंकि इसके बाद से हम दोनों के लिए काफी कुछ बदल जाएगा। मेरे साइज के लोगों के लिए ये पहला ऐसा टाइटल है। अब्दु इसके लिए हैवी ट्रेनिंग भी लेंगे।"

यह भी पढ़ें: अपनी शादी में Khanzaadi को क्यों नहीं बुलाना चाहते Abdu Rozik, सलमान खान हैं वजह...

दूसरे लोगों को मिले प्रेरणा

फिलहाल वेडिंग की दूसरी तारीख अभी फाइनल नहीं हुई है लेकिन अब्दु ने अपने फैंस और चाहने वालों से बोला है कि मैच के तुरंत बाद वो जल्द ही शादी की दूसरी डेट अनाउंट करेंगे। अब्दु ने कहा कि अभी वो पूरा ध्यान अपनी ट्रेनिंग पर लगाना चाहते हैं ताकि बॉक्सिंग रिंग में हिस्ट्री बना सकें। बता दें कि अब्दु WBC और IBA के एंबेस्डर हैं उनका कहना है कि इस नाते वो चाहते हैं कि उनके इस खेल से दूसरे दिव्यांग लोगों को भी उनसे प्रेरणा मिले।

यह भी पढ़ें: Abdu Rozik: इस वजह से अब्दु रोजिक छिपा रहे हैं होने वाली दुल्हन का चेहरा, वजह जान रह जाएंगे हैरान


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.