Move to Jagran APP

Sonali Phogat पर चढ़ा ‘अफीम का नशा’, डांस देखकर लोग बोले- ‘ओ भाई मारो मुझे मारो’

Bigg Boss 14 फेम और हरियाणा भाजपा की महिला नेता सोनाली फोगाट रिएलिटी शो में हिस्सा लेने के बाद से काफी चर्चा में रहती हैं। सोनाली सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और अक्सर अपने डांस वीडियो और फोटोज़ इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 17 May 2021 12:20 PM (IST)Updated: Mon, 17 May 2021 01:06 PM (IST)
Sonali Phogat पर चढ़ा ‘अफीम का नशा’, डांस देखकर लोग बोले- ‘ओ भाई मारो मुझे मारो’
Photo credit - Viral Bhayani Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 14 फेम और हरियाणा भाजपा की महिला नेता सोनाली फोगाट रिएलिटी शो में हिस्सा लेने के बाद से काफी चर्चा में रहती हैं। सोनाली सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और अक्सर अपने डांस वीडियो और फोटोज़ इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में सोनाली का एक गाना ‘अफीम’ रिलीज़ हुआ ह। गाने में सोनाली बतौर लीड एक्ट्रेस ठुमके लगाती हुई नज़र आ रही हैं। सोनाली सोशल मीडिया पर लगातार अपने गाने का प्रमोशन भी कर रही हैं।

prime article banner

इसी बीच एक्ट्रेस गाने की शूटिंग के दौरान का वीडियो क्लिप काफी वायरल हो रहा है जिस वजह से लोग सोनाली को काफी ट्रोल कर रहे हैं और उनका मज़ाक उड़ा रहे हैं। ये वीडियो फेमस फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में सोनाली बीट पर डांस करती दिख रही हैं, लेकिन वीडियो देख लोगों की हंसी नहीं रुक पा रही है और वो बीजेपी नेता खूब मज़ाक बना रहे हैं। कोई उन्हें नए ज़माने की रानू मंडल बता रहा है तो कोई उन्हें वाहियात कह रहा है। इस वीडियो पर लोग भर-भरकर कमेंट कर रहे हैं। आप ख़ुद ही देख लीजिए।

 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बता दें बिग बॉस से निकलने के बाद सोनाली राजनीति के गलियारों के अलावा मनोरंजन जगत में भी संक्रिय हो गई हैं। हाल ही में सोनाली का सॉन्ग ‘अफीम’ रिलीज़ हुआ है इसके अलावा एक्ट्रेस फिल्मों की तरफ भी रुख कर रही हैं। सोनाली की जुलाई में एक फिल्म 'हंसा' आने वाली है। इसमें वह फिल्म स्टार धर्मेंद्र के साथ एक गाने में नजर आएंगी। इसके अलावा हरियाणवी पॉप सिंगर और रैपर एमडी-केडी की जोड़ी के साथ भी सोनाली फोगाट जल्द दिखाई देंगी।

सोनाली के बिग बॉस में सफर की बात करें तो शो में उनका सफर छोटा रहा, लेकिन कुछ विवादों की वजह से यादगार रहा। शो के दौरान उनकी बिग बॉस 14 विनर रुबीना दिलैक और निक्की तंबोली समेत कई लोगों से लड़ाई हुई थी जिसके बाद वो सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हुई थीं। इसके अलावा सोनाली शो के दौरान अली गोनी को पसंद करने लगी थीं और इस बात का इज़हार उन्होंने नेशनल टेलीवीज़न पर किया था जिसके बाद लोगों ने उनका खूब मज़ाक बनाया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.