Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की फाइट से कलर्स चैनल की हुई बल्ले-बल्ले, दबाकर आई टीआरपी!

Sidharth Shukla and Rashami Desai fight चैनल ने लगभग पूरी लड़ाई दिखाई और इसके चलते पूरा ध्यान सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई पर ही था।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Sat, 04 Jan 2020 04:01 PM (IST)Updated: Sat, 04 Jan 2020 09:06 PM (IST)
Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की फाइट से कलर्स चैनल की हुई बल्ले-बल्ले, दबाकर आई टीआरपी!
Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की फाइट से कलर्स चैनल की हुई बल्ले-बल्ले, दबाकर आई टीआरपी!

नई दिल्ली, जेएनएनl बिग बॉस 13 टीआरपी के मामले में काफी अच्छा कर रहा हैl इस शो का 13 वां हफ्ता टीआरपी के मामले में बहुत अच्छा रहा हैंl इस शो को इस हफ्ते बहुत अधिक टीआरपी मिली हैं और इसका श्रेय रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला को दिया जा सकता है क्योंकि इसी हफ्ते उनकी फाइट हुई थी और यह वीक का सबसे हॉट टॉपिक थाl बिग बॉस का 13 वां सीजन निश्चित तौर पर पहले की तुलना में अधिक विवादास्पद है। चाहे वह झगड़े की प्रकृति हो या बदलते समीकरण घर में होने वाली हर घटना खबर बन रही है।

loksabha election banner

सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज़ जो एक समय में खास दोस्त थे, अब कट्टर दुश्मन हैं और उनके झगड़े भी गॉसिप का कारण बनते हैं। हालांकि यह शो टॉप 10 में सूची में नहीं आया हो लेकिन इसकी रेटिंग में सुधार हुआ है। कथित एक्स-लवर रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच हुई सबसे बड़ी लड़ाई के कारण यह शो चर्चा में रहा। उनकी लड़ाई इस हद तक बढ़ गई, जहां सिड ने उसे ’ऐसी लड़की’ और ‘नौकरानी’ कहा और बदले में रश्मि ने उसे ‘नशेडी’ कहती नजर आई।

 

View this post on Instagram

.@BeingSalmanKhan ke aankhon ke saamne hui @realsidharthshukla aur @imrashamidesai ki ladaayi intense. Dekhiye #WeekendKaVaar aaj raat 9 baje. Anytime on @voot. @Vivo_India #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

इसके वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान मेजबान सलमान खान ने भी दोनों को गलतियों का एहसास कराया लेकिन अंत में दोनों फिर लड़ते नजर आए। यह लड़ाई शो की टीआरपी को बढ़ाने के लिए बहुत थी। चैनल ने लगभग पूरी लड़ाई दिखाई और इसके चलते पूरा ध्यान सिड और रश्मि पर ही था।

 

View this post on Instagram

Aaj hoga @realsidharthshukla v/s @imrashamidesai : 2.0! Yeh jhagda dekhiye aaj raat 10:30 baje. Anytime on @Voot. @Vivo_India @BeingSalmanKhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

एक्स-लवर विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली एक एपिसोड में चादर के नीचे चूमते नजर आए और अब विशाल का नजरिया मधुरिमा के लिए बदल गया है और वह प्रोटेक्टिव नजर आते हैंl दूसरी तरफ, हमने शहनाज़ गिल को घर के नए कप्तान और सिद्धार्थ शुक्ला के पीडीए 'पंजाब की कैटरीना कैफ' के साथ देखा। कलर्स और एंडेमोल इसके चलते मिल रही टीआरपी से खुश होंगेl


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.