नई दिल्‍ली, जेएनएन। Siddharth Dey And Shefali Bagga Perform Romantic Dance In Bigg Boss 13 : बिग बॉस के 13वें सीजन का दूसरा वीकेंड बेहद रोमांचक होने वाला है। दरअसल, रविवार को कंटेस्‍टेंट ने टास्‍क परफॉर्म किया। इस दौरान सिद्धार्थ डे और शेफाली बग्‍गा को रोमांटिक डांस परफॉर्म करने का टास्‍क सौंपा गया। डांस देखकर शरमाईं घर की क्‍वीन देबोलीना ने अपना चेहरा छुपा लिया। इसके अलावा भी कई कंटेस्‍टेंट ने धमाकेदार परफॉर्मेंस दी।

सलमान खान के चर्चित टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के दूसरे वीकेंड में रविवार को अभिनय के बादशाह नवाजुद्दीन सिद्दीकी बतौर गेस्‍ट इंट्री करने वाले हैं। इस दौरान वह सलमान से मिलने के बाद घर के अंदर भी जाएंगे और वहां पर मौजूद कंटेस्‍टेंट को टास्‍क परफॉर्म करने के लिए सौंपेंगे। नवाजुद्दीन के साथ घर में कॉमेडियन सुनील ग्रोवर और हर्ष लिंबाचिया भी मौजूद रहेंगे।

बिग बॉस के घर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के इंट्री करने से पहले ही पहुंचे सुनील ग्रोवर और हर्ष लिंबाचिया उनका स्‍वागत करते हैं। इस दौरान नवाजुद्दीन सिद्दीकी को घर के अंदर होने वाले अलग अलग मजेदार टास्‍क का जज बनाया जाता है। इस दौरान सिद्धार्थ डे और शेफाली बग्‍गा को रोमांटिक डांस परफॉर्म करने को कहा जाता है। दोनों कंटेस्‍टेंट कुंडी न खड़काओ राजा सीधा अंदर आओ राजा सांग पर परफॉर्म करते हैं तो सभी कंटेस्‍टेंट हंस-हंस कर लोट-पोट होते दिखते हैं।

इस दौरान कोइना मित्रा को साकी साकी गाने पर डांस करने को कहा जाता है। कोइना के डांस को कंटेस्‍टेंट खूब सराहते हैं। इसी तरह कई अन्‍य टास्‍क भी नवाजुद्दीन सिद्दीकी की देखरेख में संपन्‍न होते हैं। इस दौरान घर की क्‍वीन को देबोलीना को हीरों का हार पहनाया जाता है, जिसे देखकर सभी जोर जोर से हंसने लगते हैं। क्‍योंकि हार सलमान खान और आमिर खान जैसे दिग्‍गज सितारों की तस्‍वीरों से बना होता है।  

Posted By: Rizwan Mohammad

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप