मुंबई। बिग बॉस सीजन 12 का खिताब अपने नाम करने वाली टीवी की बहू दीपिका कक्कड़ इब्राहिम बेहद खुश हैं। दीपिका की खुशी दोगुनी हो गई है क्योंकि एक तरफ वे बिग बॉस सीजन 12 की विनर बन चुकी हैं तो दूसरी तरफ उनके पति शोएब की फिल्म जल्द रिलीज होने जा रही है। 

जी हां, दीपिका कक्कड़ के लिए साल की शुरुआत जबरदस्त रही है। 2019 की शुरुआत से पहले ही दीपिका को बिग बॉस सीजन 12 के विनर के रूप में बहुत बढ़ी खुशी मिली। अब दूसरी खुशी उनके लिए पति शोएब इब्राहिम की फिल्म की जल्द रिलीज है। दरअसल, शोएब इब्राहिम फिल्म बटालियन 609 में अहम किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। इसको लेकर दीपिका ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहती हैं कि, 2018 बहुत धमाकेदार रहा था। बहुत कुछ अच्छा हुआ है। और 2019 भी अच्छा होने जा रहा है क्योंकि शोएब की पहली फिल्म आने वाली है जो कि 11 जनवरी को रिलीज होगी। दीपिका आगे कहती हैं कि, जैसे ही बिग बॉस के घर से बाहर आई तो सबसे पहले यह खबर मुझे मिली। 

शोएब की बात करें तो वे फिल्म बटालियन 609 में अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं जो भारतीय जवानों की वीरता आधारित है। हाल ही में मुंबई में इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया था जहां पर शोएब खास तौर पर मौजूद थे। इस फिल्म का निर्देशन वृजेश बटुकनाथ त्रिपाठी कर रहे हैं और निर्माता नारायणदास ललवानी है। फिल्म में दर्शाया जाएगा कि किस प्रकार वीर जवान सीमा पर दुश्मनों के छक्के छुड़ाते हैं और देश की आन बान और शान के लिए जी जीन से लड़ते हैं। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Dipika seems to be very excited for Shoaib’s Film! Are you? 😍❤️ #dipikakakar #bb12

A post shared by Deepika Kakkar Bigg Boss 12 (@dipikakakar143) on

बताते चलें कि, रविवार 30 दिसंबर को बिग बॉस 12 के फिनाले में रंगारंग कार्यक्रम के बीच टीवी की बहू दीपिका कक्कड़ इब्राहिम को होस्ट सलमान खान ने विनर घोषित किया था। ईनाम के तौर पर दीपिका को 50 लाख रुपये प्रदान किए गए थे। साथ में उन्हें सीजन 12 की ट्रॉफी भी दी गई थी। दूसरे स्थान पर पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत रहे। 

यह भी पढ़ें: Welcome 2019: इस साल आएंगी कमाल की फिल्में, इन पर रखियेगा नज़र

यह भी पढ़ें: Welcome 2019: इस साल बड़े पर्दे पर दिखेंगी यह...जबरदस्त जोड़ियां

 

Edited By: Rahul soni