मुंबई। बिग बॉस 12 के 68वें एपिसोड में जहां एक ओर सुरभि को कप्तानी मिली वहीं दूसरी ओर कंटेस्टेंट्स के बीच खूब भिड़ंत हुए। मेघा और दीपक ठाकुर के बीच भयंकर लड़ाई हुई। इस दौरान श्रीसंत ने खुद हरभजन सिंह के साथ 10 साल पहले हुई लड़ाई के बारे में बताया। 

जी हां, गुरुवार को प्रसारित एपिसोड में बिग बॉस के घर के अंदर 67वें दिन श्रीसंत ने उस लड़ाई के बारे में बात की जो बहुत समय पहले उनकी हरभजन सिंह के साथ हुई थी। उन्होंने बताया कि, यह सब कैसे हुआ था। इस दौरान उन्होंने हरभजन सिंह और थप्पड़ के बारे में बात की। 2008 में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पहले सीजन में मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स इलेवन के बीच हुए मैच के बाद श्रीसंत को हरभजन सिंह ने कथित तौर पर थप्पड़ जड़ दिया था। घटना के बाद श्रीसंत फील्ड पर ही रोने लगे थे। बिग बॉस में सुरभि राणा को बिग बॉस के घर का रिपोर्टर बनाया गया था जिसके बाद वो श्रीसंत से हरभजन सिंह द्वारा थप्पड़ मारने वाली घटना के बारे में  सवाल करती हैं। जवाब में श्रीसंत नने बताया कि, मुझे अभी भी याद है 2008 में जब मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच चंडीगढ़ में मैच हुआ था तब मेरी गलती यह थी कि मैंने थोड़ा सीरियसली ले लिया था। मैं ज्यादा आक्रामक हो गया था। चूंकि उनका लोकल ग्राउंड था और वो कप्तान थे। उन्होंने मैच से पहले ही बोला था श्रीसंत ये भारत-पाकिस्तान का मैच नहीं है। इसलिए आराम से खेलना। लेकिन मैं पहले विकेट के बाद आक्रामक हो गया था जिससे वह थोड़े खफा नजर आए। दरअसल सच क्या है वह वीडियो में नहीं दिखाया गया है। मैं बताना चाहूंगा कि मैदान में जब मैं हाथ मिलाने आया तो मैंने हरभजन को कहा हार्ड लक। इसके बाद उन्हें गुस्सा आ गया और उन्होंने बाएं हाथ से चेहरे पर हाथ उठाया, थप्पड़ नहीं मारा था। इसलिए उसे थप्पड़ नहीं कहा जा सकता।श्रीसंत ने आगे बताया कि, अगर मैं चाहता तो मैं भी रिएक्ट कर सकता था, लेकिन मैंने सोचा नहीं था कि भज्जी ऐसा करेंगे। चूंकि, यह सब मेरे लिए काफी शॉकिंग था। मुख्य बात यह है कि, हम दोनों ने ही लाइन क्रॉस की थी। इसमें किसी अकेले की गलती नहीं थी। हरभजन मुझे सांथा बुलाते थे और मैं उन्हें बड़े भाई जैसा मानता था। उस समय मैं असहाय महसूस कर रहा था। इसीलिए मैदान पर अपनी भावनाए छिपा नहीं सका। चूंकि, दीपक और सुरभि को न्यूज बनाने का टास्क मिला था तो सुरभि को श्रीसंत और उनके व हरभजन सिंह के विवाद पर ब्रेकिंग न्यूज बताने के लिए नया पॉइंट मिल जाता है। इसलिए वह टास्क जीत जाती हैं और कप्तानी भी हासिल करती हैं। इसके बाद वह श्रीसंत का धन्यवाद करती हैं। दोनों के बीच लंबी बातचीत होती है। 

इसके बाद श्रीसंत ने आगे यह भी कहा कि, लेकिन आज सबको बताना चाहूंगा कि भज्जी पा और मेरे रिश्ते बहुत अच्छे हैं। बाद में हरभजन ने माफी मांग ली थी। वे मेरे लिए ट्वीट करते हैं। मेरे परिवार के बारे में पूछते हैं। पुरानी बातें खत्म हो गई हैं। मैं उन्हें अपना बड़ा भाई मानता हूं। इसके बाद श्रीसंत का मूड अच्छा हो जाता है। सभी लोग दीपिका, जसलीन, सुरभि और मेघा मिलकर श्रीसंत के बेटे को जन्मदिन की बधाई देते हैं। 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 12: सुरभि को मिली कप्तानी, दीपक पर मेघा ने थूका और जूता फेंका

यह भी पढ़ें: रणवीर ने दुल्हन दीपिका का इस प्रकार संभाला था पल्लू

 

Posted By: Rahul soni

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस