मुंबई। बिग बॉस 12 में एक बार फिर कैप्टेंसी को लेकर भिडंत हुई। दीपक ठाकुर और सुरभि राणा में कैप्टन बनने को लेकर खूब कॉम्पीटिशन रहा। लेकिन आखिरकार सुरभि राणा को बिग बॉस के घर के कैप्टेंसी की कमान हासिल हुई। 

बिग बॉस 12 का 67वां दिन मजेदार रहा। दीपक सोमी की खिंचाई करते हैं जिससे वह नाराज हो जाती है। दीपक मेघा से सपोर्ट मांगते हैं कि वे कैप्टन बनने में उनकी मदद करें। लेकिन इसके बाद मेघा उन्हें याद दिलाती हैं कि कैसे टास्क के दौरान उन्होंने और रोहित ने मिलकर चिटिंग की थी। दीपक बचाव जरूर करते हैं लेकिन मेघा एक नहीं मानती। इसके बाद बिग बॉस द्वारा घर वालों के लिए ब्रेकिंग न्यूज का टास्क दिया जाता है। करणवीर सभी को टास्क के बारे में जानकारी देते हैं। इसके बाद सुरभि और दीपिक को रिपोर्टर बनाया जाता है। दोनों को घर में न्यूज निकालने का काम मिला। इस दौरान दोनों को कोई पॉइंट नहीं मिलते क्योंकि उन्होंने न्यूज प्रेजेंट करने की जगह बनाने की कोशिश की थी। सुरभि को तब पॉइंट मिलता है जब वह हैप्पी क्लब से यह स्वीकार करवाने में सफल होती है कि अब क्लब टूट चुका है। 

इस भिड़ंत के बाद दीपिका और श्रीसंत मेघा को शांत करने का पूरा प्रयास करते हैं। लेकिन मेघा रोने लगती हैं। सुरभि भी मेघा का मूड ठीक करने की कोशिश करती हैं। अब दीपक को एक पॉइंट मिल जाता है क्योंकि वह मेघा से उनकी फेक न्यूज की असलियत कबूर करवाने में सफल हो जाते हैं। 

गुरुवार को एक और बहस देखने को मिली जसलीन और सोमी के बीच। जसलीन रोहित को टारगेट करती हैं जिससे सोमी का मूड खराब हो जाता है। पर्सनल कमेंटबाजी होती है। करणवीर और सृष्टि को लगता है कि बिग बॉस हाउस भूतिया है। सुरभि और दीपक दोनों को एक-एक पॉइंट मिल जाता है। 

यह भी पढ़ें: फिर चला मौनी रॉय के ‘चिरयौवन’ का ब्रह्मास्त्र...

यह भी पढ़ें: 2.0 पर चली सेंसर की कैंची, इतने सीन्स में हुआ बदलाव

Posted By: Rahul soni

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस